• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना: सीएम KCR पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR

Google Oneindia News

हैदराबाद, 10 जून: तेलंगाना के हैदराबाद में राचकोंडा पुलिस ने भाजपा नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं तेलंगाना के सीएम पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 hyderab

हयातनगर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 109 के साथ धारा 114, 504, 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि एक ऐसे व्यक्ति का अपमान किया गया है, जो संवैधानिक पद पर है. तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की सोशल मीडिया विंग ने पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया था. अपनी शिकायत में कहा था कि बीजेपी नेताओं ने लोगों को गुमराह करने और नफरत और अशांति फैलाने के इरादे से सीएम और सरकार के बारे में झूठे आरोप लगाए थे. साथ ही सरकारी योजनाओं को बदनाम किया है।

लिखित शिकायत के आधार पर, हयातनगर थाने में बंडी संजय, जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी, रानी रुद्रमा, बोड्डू येलान्ना, दारुवु येलान्ना और उनकी टीम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि इससे पूर्व संजय कुमार को नजरबंद कर लिया गया था. दरअसल, तेलंगाना में बस किराये में बढ़ोतरी को लेकर भाजपा प्रदर्शन करने वाली है. इससे पहले ही एक्शन लेते हुए पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है. बंजारा हिल्स के एसएचओ शिव चंद्र ने इसकी जानकारी दी है।

राज्यसभा चुनाव: हरियाणा में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के वोट पर बना सस्पेंसराज्यसभा चुनाव: हरियाणा में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के वोट पर बना सस्पेंस

Comments
English summary
Telangana BJP state president Bandi Sanjay booked for derogatory remarks against CM K Chandrashekar Rao
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X