• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: खेल मंत्री गुरमीत सिंह ने ‘स्ट्रीट चाइल्ड वर्ल्ड कप’ में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से की मुलाकात

खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने मंगलवार को दोहा में होने वाले 'स्ट्रीट चाइल्ड वर्ल्ड कप' में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का अभिनंदन किया।

Google Oneindia News

रुड़का कलां: खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने मंगलवार को दोहा में होने वाले 'स्ट्रीट चाइल्ड वर्ल्ड कप' में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का अभिनंदन किया।

punjab sports minister

इस दौरान खेल मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य भर में खेल संस्कृति को मजबूत और बढ़ावा देगी और इस तरह पंजाब के खिलाड़ियों द्वारा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजनों में अधिक सम्मान हासिल करने का मार्ग प्रशस्त करेगी।

पंजाब सरकार कराएगी भोगपुर का सौंदर्यीकरण, सभी ट्यूबवैलों के रख-रखाव का कार्य भी किया जाएगापंजाब सरकार कराएगी भोगपुर का सौंदर्यीकरण, सभी ट्यूबवैलों के रख-रखाव का कार्य भी किया जाएगा

इससे पहले हाल ही में खेल मंत्री ने ऐतिहासिक गांव धुडिके के लाला लाजपत राय राजकीय महाविद्यालय में नए हॉकी एस्ट्रोटर्फ का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा था कि सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में हम लगातार कार्य कर रहे हैं। 220 प्रशिक्षकों की भर्ती करने जा रहे हैं। गांव डोधर में मोगा रोइंग और वाटर स्पोर्ट्स क्लब का काम देखकर बहुत खुशी हुई।

Comments
English summary
punjab sports minister Gurmeet Singh Meet Hayer meet street child world cup players
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X