• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: वित्त मंत्री चीमा की सीनियर असिस्टेंट की खिलाफ कार्रवाई, भ्रष्टाचार मामले में किया निलंबित

पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने भ्रष्टाचार मामले में एक्शन लेते हुए सीनियर असिस्टेंट को निलंबित कर दिया।
Google Oneindia News
punjab government

चंडीगढ़: पंजाब के वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा के निर्देश पर वित्त विभाग ने राज्य कोषागार कार्यालयों में भ्रष्टाचार संबंधी शिकायतों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए एक सीनियर असिस्टेंट को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही कई अन्य अधिकारियों को 'कारण बताओ नोटिस' जारी करने के आदेश जारी किए हैं।

इसके अलावा 86 लाख रुपये से अधिक के संदिग्ध लेनदेन के लिए तीन कर्मचारी पहले से ही निलंबित थे। उन्होंने इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू करने का भी आदेश दिया।

वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा चलाए गए भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के तहत राज्य के कोषागार कार्यालयों में भ्रष्टाचार संबंधी विभिन्न शिकायतों की जांच के लिए 2 जून 2022 को एक विभागीय जांच समिति का गठन किया गया था।

पंजाब: AAP प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने मजीठिया पर साधा निशाना, बताया ड्रग माफियाओं का रहनुमा पंजाब: AAP प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने मजीठिया पर साधा निशाना, बताया ड्रग माफियाओं का रहनुमा

उन्होंने कहा कि जांच समिति की रिपोर्ट के आधार पर एक अधीक्षक, एक सीनियर असिस्टेंट और एक जूनियर असिस्टेंट पहले से ही निलंबित थे जबकि एक सीनियर असिस्टेंट को आज निलंबित कर दिया गया है और संदिग्ध वित्तीय लेनदेन के लिए राज्य स्तर और क्षेत्रीय कोषागार कार्यालयों के कई अन्य कर्मचारियों को 'कारण बताओ नोटिस' जारी किया गया है।

Comments
English summary
punjab finance minister harpal cheema action against senior assistant
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X