• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: कैबिनेट मंत्री मीत हेयर ने दी गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर प्रतिक्रिया, कानून व्यवस्था पर बोले

By Vijay Singh
Google Oneindia News

punajb news in Hindi: पंजाब की 'आप' सरकार द्वारा आज चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता की गई। इस दौरान सी.एम. मान की सरकार ने गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दिए बयान का जवाब दिया है। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मीत हेयर ने संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब सरकार हर मुद्दे पर गंभीर है। सरकार कानून व्यवस्था को लेकर हर कदम उठा रही हैं। डी.जी.पी. सहित पूरी फोर्स कार्य कर रही है।

Punjab: Cabinet Minister Meet Hayer reply to Home Minister Amit Shahs statement

उन्होंने कहा कि अपराधिक मामलों में पंजाब 15 नंबर पर है। राज्य में यू.पी. व बिहार से अपराध कम हैं। इस दौरान शिकंजा कसते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार वाले राज्यों में अपराध सबसे अधिक हैं। गुजरात में 'आप' पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है। इसी वजह से पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने अमित शाह से अपील की है कि पंजाब सरकार को बदनाम करने कोशिश न करें। इस दौरान मीत हेयर ने कहा कि पंजाब हुई घटनाओं में ज्यादातर शूटर हरियाणा के हैं। सरकार कानून व्यवस्था को लेकर कदम उठाए हुए हैं। पंजाब में अमन शान्ति बरकरार रखी जाएगी। पंजाब की हालत पहले से बेहतर है।

बता दें केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने राज्य में चरमरा चुकी कानून-व्यवस्था की स्थिति पर बड़ा बयान दिया था। गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब की स्थिति पर चिंता जताई है कहा था कि पंजाब के हालात पर हमारी नजर है। पंजाब में स्थिति को केंद्र सरकार किसी सूरत में आऊट ऑफ कंट्रोल नहीं होने देगी। उन्होंने यह कहा था कि जब 'आप' सरकार आई तब से पंजाब में अपराधिक मामले बढ़ गए हैं। उन्होंने आगे कहा था कि इन मामलों को लेकर केंद्र और राज्य सरकारें इसमें मिलकर काम करेंगी।

Gujarat elections 2022: CM भूपेंद्र पटेल ने पर्चा भरा, अमित शाह की अगुवाई में निकाला रोड शो, बोले- पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपाGujarat elections 2022: CM भूपेंद्र पटेल ने पर्चा भरा, अमित शाह की अगुवाई में निकाला रोड शो, बोले- पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा

Comments
English summary
Punjab: Cabinet Minister Meet Hayer reply to Home Minister Amit Shah's statement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X