• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: 9 हजार शिक्षक पक्के, अध्यापकों के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम मान का किया धन्यवाद

Google Oneindia News

चंडीगढ़, 07 अक्तूबर: पंजाब सरकार की तरफ से हाल ही में रेगुलर किये गए 8736 अध्यापकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मुलाकात करके उनका धन्यवाद किया। पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने सेवाएं रेगुलर करने की लम्बे समय से लटकती आ रही मांग को स्वीकृत करने के लिए मुख्यमंत्री का तह-ए-दिल से धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने इस मुद्दे पर सिर्फ लटकाये रखा परन्तु भगवंत मान सरकार ने सभी रुकावटों दूर करके उनको रेगुलर करने का रास्ता साफ किया। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि वह इस ऐतिहासिक प्रयास के लिए मुख्यमंत्री के सदा ऋणी रहेंगे।

bhagwant mann

इस दौरान मुख्यमंत्री ने अध्यापकों को नोटिफिकेशन की कापी सौंपते हुए उनके साथ विस्तृत बातचीत की। उन्होंने कहा कि 8736 अध्यापकों की सेवाएं रेगुलर करने का नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है और अब वह राज्य सरकार का हिस्सा बन चुके हैं। भगवंत मान ने अफसोस जाहिर करते हुये कहा कि यह अध्यापक पिछले लंबे समय से ठेके के आधार पर काम कर रहे थे। यहाँ तक कि इनमें से कुछ अध्यापक पिछले 14 सालों से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि विद्यार्थियों के रौशन भविष्य के लिए अध्यापकों की रोजी-रोटी को सुरक्षित किया जाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस तथ्य को मुख्य रखते हुए उन्होंने इन अध्यापकों की सेवाएं रेगुलर करने का फैसला लिया है। भगवंत मान ने अध्यापकों को न्योता दिया कि वह अपने विद्यार्थियों को कान्वेंट स्कूलों में पढ़ते विद्यार्थियों के साथ मुकाबला करने के काबिल बनाने के लिए अपनी ड्यूटी और भी तनदेही के साथ निभाएं।

पंजाब: CM भगवंत मान ने दी अध्यापकों के लिए खुशखबरी, 9 हजार अध्‍यापक अब होंगे पक्‍केपंजाब: CM भगवंत मान ने दी अध्यापकों के लिए खुशखबरी, 9 हजार अध्‍यापक अब होंगे पक्‍के

मुख्यमंत्री ने कहा कि विद्यार्थियों को हर क्षेत्र में प्राप्तियां हासिल करने के लिए प्रेरित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने अध्यापकों की सेवाएं सिर्फ अध्यापन कामों के लिए ही लेने का फैसला किया है। भगवंत मान ने अध्यापकों को बधाई देते हुये भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Comments
English summary
Punjab 9 thousand teachers confirmed teachers delegation thanked CM bhagwant Mann
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X