• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मुख्य सचिवों के सम्मेलन में छत्तीसगढ़ मॉडल का प्रस्तुतिकरण, नीति आयोग ने भी की सराहना

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में आयोजित मुख्य सचिवों के राष्ट्रीय सम्मेलन में छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने छत्तीसगढ़ मॉडल के बारे में प्रस्तुतिकरण दिया।
Google Oneindia News

रायपुर, 17 जून: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में 15 से 17 जून तक आयोजित मुख्य सचिवों के राष्ट्रीय सम्मेलन में छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने छत्तीसगढ़ मॉडल के बारे में प्रस्तुतिकरण दिया। उन्होंने शिक्षा, कृषि और नगरीय विकास के छत्तीसगढ़ मॉडल के बारे में विस्तार से बताया। यह सम्मेलन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित हुआ।

Chhattisgarh

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ मॉडल की नीति आयोग ने भी सराहना की है। मुख्य सचिव जैन ने छत्तीसगढ़ मॉडल के तहत राज्य के शिक्षा, कृषि और नगरीय विकास की योजनाओं, नवाचारों तथा इनके क्रियान्वयन से हो रहे परिणाममूलक बदलावों के विषय में जानकारी दी। सम्मेलन में छत्तीसगढ़ के कृषि उत्पादन आयुक्त डॉ. कमलप्रीत सिंह, नगरीय प्रशासन विभाग की सचिव अलरमेल मंगई डी, स्कूल शिक्षा विभाग के सचिव डॉ. एस. भारतीदासन, कलेक्टर दंतेवाड़ा दीपक सोनी, कलेक्टर गरियाबंद प्रभात मलिक मुख्य सचिव के साथ थे।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ बाल अधिकार संरक्षण आयोग का स्थापना दिवस, सीएम भूपेश ने की आयोग की नई वेबसाइट लांचये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ बाल अधिकार संरक्षण आयोग का स्थापना दिवस, सीएम भूपेश ने की आयोग की नई वेबसाइट लांच

Comments
English summary
Presentation Of Chhattisgarh Model In Conference Of Chief Secretaries
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X