• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

CM हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा पर सियासत गरमायी, BJP ने कसा तंज तो JMM ने दिया ये जवाब

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज से गढ़वा जिले में खतियानी जोहार यात्रा की शुरूआत करने जा रहे हैं। इस दौरान वे राज्य में चल रहे विकास योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे। हालांकि अभी ये यात्रा शुरू नहीं हुई है।
Google Oneindia News
hemant seron

रांची,9 दिसंबर: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज से गढ़वा जिले में खतियानी जोहार यात्रा की शुरूआत करने जा रहे हैं। इस दौरान वे राज्य में चल रहे विकास योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे। हालांकि अभी ये यात्रा शुरू नहीं हुई है लेकिन राज्य में इसके लेकर सियासत गरमा गयी है।

बीजेपी ने सीएम हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा पर तंज कसते हुए इसे पश्चताप यात्रा कहा है। वहीं झामुमो ने भी इस पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा ने झारखंड की जनता को 20 वर्षों तक छलने का काम किया। वहीं काग्रेस ने भी हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है।

क्या है खतियानी जोहार यात्रा
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आठ दिसंबर से जिलों के विकास कार्यों और योजनाओं की समीक्षा करने निकलेंगे। इसे झारखंड मुक्ति मोर्चा ने मुख्यमंत्री की खतियानी जोहार यात्रा नाम दिया है। इसकी शुरुआत गढ़वा से होगी। सरकार द्वारा कहा गया है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अब जिला स्तर पर विकास कार्यों की समीक्षा करेंगेय़।

मुख्यमंत्री जिले के किसी भी विभाग का औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री आठ दिसंबर को गढ़वा और पलामू से इसकी शुरुआत करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर गढ़वा जिले में तैयारी पूरी कर ली गयी है।

मूलभूत सुविधाओं की होगी समीक्षा :
मुख्यमंत्री जिला स्तरीय समीक्षा के क्रम में उत्कृष्ट विद्यालय, मॉडल स्कूल, स्वास्थ्य केंद्रों, अस्पतालों, छात्रावासों, पेयजल आपूर्ति, सड़क और पुल की स्थिति, सिंचाई, पुलिस स्टेशन, जनवितरण प्रणाली की दुकान आदि की समीक्षा करेंगे।

Comments
English summary
Politics heats up on CM Hemant Soren's Khatiyani Johar Yatra, BJP taunts and JMM gives this answer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X