India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

विजयवाड़ा: बेटे की मौत के लिए न्याय मांग रहे माता- पिता, एन चंद्रबाबू नायडू से की मुलाकात

|
Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 25 जून। ड्राइवर वेधी सुब्रमण्यम के परिवार को मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं मिल पा रहा है। पिछले सप्ताह उनकी हत्या कर दी गई थी और उनका अंतिम संस्कार इस सप्ताह के शुरू में काकीनाडा जिले के पेडापुडी मंडल के गोल्लालमामिडाडा में उनके पैतृक गांव में किया गया था। वहीं वीधी सुब्रह्मण्यम के माता-पिता ने शुक्रवार को मंगलागिरी में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में टीडीपी सुप्रीमो और विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की है।

N Chandrababu Naidu

सुब्रह्मण्यम के माता-पिता अपने बेटे की मौत के लिए न्याय के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने लड़ रहे हैं। उन्होंने अपने संघर्ष में तेदेपा का समर्थन मांगा है। उनका मानना ​​है कि उनके बेटे की हत्या के आरोपियों को कड़ी सजा तभी मिलेगी जब मामले की सीबीआई जांच करेगी. नायडू ने उन्हें न्याय की लड़ाई में तेदेपा की ओर से हरसंभव समर्थन का आश्वासन दिया।

MP panchayat election 2022: हिंसा, लापरवाही के बीच पहले चरण की वोटिंग खत्म, मतपेटियों में कैद किस्मत MP panchayat election 2022: हिंसा, लापरवाही के बीच पहले चरण की वोटिंग खत्म, मतपेटियों में कैद किस्मत

दरअसल, पंचायत राज के नियमों के अनुसार यदि किसी अन्य स्थान पर किसी व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है और पैतृक गांव में दाह संस्कार या अंतिम संस्कार किया जाता है, तो मृत्यु प्रमाण पत्र पंचायत सचिव द्वारा दिया जा सकता है। लेकिन, मेडिको-लीगल मामलों में, संबंधित नगर पालिका या अस्पताल जहां पोस्टमार्टम किया गया है, मृत्यु प्रमाण पत्र देगा। वहीं वाईएसआरसी एमएलसी अनंत उदय भास्कर उर्फ ​​अनंत बाबू के पूर्व ड्राइवर के माता और पिता नुकरथनम और सत्यनारायण ने नायडू को बताया कि पुलिस अनंत बाबू को बचाने के लिए उनके बेटे की हत्या के मामले को कमजोर करने की कोशिश कर रही थी।

Comments
English summary
Parents seeking justice for son in Andhra Pradesh meets N Chandrababu Naidu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X