• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मंत्री केटी रामाराव: मार्च तक लोगों को उपलब्ध कराई जाएगी प्रगति रिपोर्ट

आईटी मंत्री केटी रामाराव ने अधिकारियों से अगले साल मार्च तक शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, सिंचाई, पेयजल, बिजली और कल्याण जैसे क्षेत्रों में प्रगति रिपोर्ट उपलब्ध कराने के लिए कहा है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली,30 नवंबर: आईटी मंत्री केटी रामाराव ने अधिकारियों से अगले साल मार्च तक शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, सिंचाई, पेयजल, बिजली और कल्याण जैसे क्षेत्रों में प्रगति रिपोर्ट उपलब्ध कराने के लिए कहा है. एकत्र करनेवाला। मंगलवार को सिरसिला में एक समीक्षा बैठक में बोलते हुए मंत्री ने कहा कि तेलंगाना राज्य के गठन के बाद कई कल्याणकारी योजनाएं और विकास कार्य हुए हैं।

rama rao

हालांकि यह अन्य क्षेत्रों की तुलना में एक छोटा जिला था, राजन्ना-सिरसिला जिले ने पिछले आठ वर्षों के दौरान काफी विकास हासिल किया था। जिला शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, सिंचाई, पेयजल, बिजली, कल्याण और अन्य क्षेत्रों में राष्ट्र के लिए एक आदर्श बन जाएगा। मन ओरू मन बादी कार्यक्रम पर मंत्री ने कहा कि तेलंगाना सरकार गरीब छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इससे पहले, तेलंगाना में केवल 200 गुरुकुलम स्कूल उपलब्ध थे। हालाँकि, अलग राज्य बनने के बाद यह आंकड़ा 1,000 तक बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के स्तर को और बेहतर बनाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि माना ओरू मन बंदी कार्यक्रम के तहत दो चरणों में जिले के सभी सरकारी स्कूलों में बुनियादी सुविधाएं विकसित की जाएंगी। जिला पंचायत अध्यक्ष न्यालाकोंडा अरुणा, पावरलूम निगम के अध्यक्ष गुदुरी प्रवीण, चौपडांडी विधायक सुनके रविशंकर, टीएससीएबी अध्यक्ष कोंडुरु रविंदर राव, नगरपालिका अध्यक्ष जिंदम काला, कलेक्टर अनुराग जयंती और अन्य उपस्थित थे।

Comments
English summary
Minister KT Rama Rao: Progress report will be made available to the people by March
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X