• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'कमलनाथ की चक्की में इस बार पिस गए दिग्विजय', कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा हमला

Google Oneindia News

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की चक्की बहुत भारी है और महीन पीसती है। इस बार उनकी चक्की में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ही पिस गए। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि कमलनाथ कभी भी दिग्विजय को अध्यक्ष नहीं बनने देंगे और यही हुआ। सीधी सी बात है वह कैसे सहन कर सकते थे कि वह प्रदेश के अध्यक्ष हैं और दिग्विजय सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाएं।

MP Home Minister Narottam Mishra

प्रस्तावकों में कमलनाथ के समर्थक नहीं

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ गांधी परिवार के सबसे निकट है, इसलिए यह पहले से ही पता था कि वह किसी भी हालत में अपने सो-कॉल्ड छोटे भाई दिग्विजय सिंह को पार्टी अध्यक्ष नही बनने देंगे। दिग्विजय को वह अध्यक्ष के रूप में नही देखना चाहते थे, यह इससे ही पता चलता है कि दिग्विजय के प्रस्तावकों की सूची में उनका एक भी समर्थक नही था। गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी पहले ही कह चुके हैं कि उनकी चक्की धीरे जरूर चलती हे लेकिन पीसती बारीक हैं। परिणाम सामने है ।

अध्यक्ष नहीं, मैनेजर की जरूरत

गृह मंत्री ने कहा कि वैसे भी कांग्रेस के लिए सोनिया जी व राहुल जी को अध्यक्ष नही मैनेजर की जरूरत है , इसलिए वह उसी को अध्यक्ष बनाएंगे जो अच्छा मैनेजर सिद्ध हो। दिग्विजय सिंह के लिए चिंता की बात यह है कि उन्हें अच्छा मैनेजर भी नही माना गया।

MP News: दिग्विजय सिंह के कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में उतरने पर BJP का तंज, नरोत्तम मिश्रा ने दे दी वॉर्निंगMP News: दिग्विजय सिंह के कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में उतरने पर BJP का तंज, नरोत्तम मिश्रा ने दे दी वॉर्निंग

तो मुस्लिम वर्ग गरबा का आयोजन करे....

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा हे कि मुस्लिम युवकों में मां की भक्ति और गरबा को लेकर इतना ही प्रेम है तो मुस्लिम वर्ग को भी गरबा का आयोजन करने पर विचार करना चाहिए। गरबा में मुस्लिम युवकों के पकड़े जाने के सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि यह पहले से ही निर्देश हैं कि परिचय पत्र दिखाए बिना गरबा कार्यकम में कोई प्रवेश नहीं कर सकता है उसी निर्देश का पालन किया जा रहा हे। कोई झूठ बोलकर अंदर प्रवेश करेगा तो उस पर कार्रवाई होगी। कार्यक्रम में अव्यवस्था नहीं फैले इसलिए यह व्यवस्था की गई है। मुस्लिम भी आ सकते हैं लेकिन वह अपनी पत्नी व बहन के साथ आएं। परिचय पत्र दिखाएं और गरबा में शामिल हो। किसी को कोई आपत्ति नहीं है।

Comments
English summary
Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra targeted Kamal Nath over Congress President election
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X