• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मिशन भगीरथ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से उत्साहित हैं केटीआर

हैदराबाद,29 सितंबरः तेलंगाना राज्य के आईटी और नगर प्रशासन मंत्री के तारका रामाराव ने तेलंगाना सरकार की प्रतिष्ठित योजना मिशन भगीरथ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सभी ग्रामीण क्षेत
Google Oneindia News

हैदराबाद,29 सितंबरः तेलंगाना राज्य के आईटी और नगर प्रशासन मंत्री के तारका रामाराव ने तेलंगाना सरकार की प्रतिष्ठित योजना मिशन भगीरथ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सभी ग्रामीण क्षेत्रों में सुरक्षित पेयजल उपलब्ध कराने के लिए यह पुरस्कार पाकर उन्हें खुशी हो रही है। मंत्री केटीआर ने इस मौके पर राज्य को मान्यता देने के लिए केंद्र को धन्यवाद दिया. केटीआर ने केंद्र से मिशन भगीरथ के लिए 19,000 करोड़ रुपये मंजूर करने की नीति आयोग की सिफारिशों का सम्मान करने की अपील की।

RAMA RAO

"तेलंगाना के प्रमुख "मिशन भगीरथ" ने सभी ग्रामीण परिवारों को सुरक्षित पेयजल उपलब्ध कराने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। मान्यता के लिए धन्यवाद, लेकिन यह उचित होगा यदि एनडीए सरकार इस अग्रणी परियोजना के लिए 19,000 करोड़ रुपये देने के लिए नीति आयोग की सिफारिश का सम्मान कर सकती है, "केटीआर ने ट्वीट किया।

Comments
English summary
KTR excited about National Award for Mission Bhagiratha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X