• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'ED करे निष्पक्ष कार्रवाई, वर्ना होगा विरोध', पूछताछ के बाद सीएम हेमंत ने कहा

'ED करे निष्पक्ष कार्रवाई, वर्ना होगा विरोध', पूछताछ के बाद सीएम हेमंत ने कहा
Google Oneindia News

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सीएम आवास के सामने ही सड़क पर कार्यकर्ताओं के हुजूम को संबोधित किया। ईडी से लेकर भाजपा तक को ललकारा और कार्यकर्ताओं में जोश भरा। सीएम सोरेन ने कहा ईडी के पास गये थे। सात-आठ घंटे तक सवाल-जवाब हुआ। हमने उनसे कहा कि जो आरोप लगाये हैं, क्या वह केवल दो साल के हैं, तो उनका कहना है कि हमने दो साल नहीं कहा है, तो हमने कहा दो साल का आरोप नहीं है, तो 10 साल का है, ये भी तो नहीं बोलते हो भाई।

Jharkhand CM Hemant Soren

हमने उनसे कहा है कि दूध का दूध और पानी का पानी करो। अगर आप ईमानदारी से काम करोगे, तो सरकार का पूर्ण समर्थन मिलेगा। लेकिन, एकतरफा कार्रवाई होगी, तो हम विरोध की ताकत रखते हैं। हमे जांच एजेंसी से कोई परहेज नहीं है, लेकिन पूरे देश के अंदर सिर्फ गैर भाजपा शासित राज्यों पर ही कार्रवाई हो रही है। इसका जवाब इन एजेंसियों को भी देना होगा। क्यों छत्तीसगढ़, तेलंगना, बिहार, प बंगाल पर ही कार्रवाई हो रही है। क्या भाजपा के लोग दूध के धुले हैं? आपको संवैधानिक पद पर बिठाया गया है, तो उसका पालन करें।

एक को उखाड़ कर छत्तीसगढ़ भेजा, बचे को बाहर कर देंगे :
सीएम ने कहा कि हमारे मूलवासी-आदिवासियों को विपक्ष भड़काने का काम कर रहा है, लेकिन मैं उनको बता दूं, उनका षड्यंत्र सवा तीन करोड़ लोगों ने जान लिया है. यही वजह है कि 2019 में डबल इंजन से एक इंजन उखाड़ कर छत्तीसगढ़ भेज दिया। जो बचे-खुचे हैं, उन्हें भी एक-एक कर बाहर फेंक देंगे। आप भी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें, नहीं तो कोई गुजरात से, कोई छत्तीसगढ़ से आकर राज करेगा।

ये भी पढ़ें:-सीएम सोरेन ने फिर साधा भाजपा पर निशाना, बोले- साजिशकर्ताओं का सफाया कर दिया जाएगाये भी पढ़ें:-सीएम सोरेन ने फिर साधा भाजपा पर निशाना, बोले- साजिशकर्ताओं का सफाया कर दिया जाएगा

चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने का प्रयास
सीएम ने कहा कि यह साफ दिख रहा है कि केंद्र सरकार किस प्रकार गैर भाजपाई सरकारों को तंग कर रही है। जब ये लोग चुनाव में नहीं सकते हैं, तो नये-नये हथकंडे अपनाकर चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने का प्रयास करते हैं। पहले इन्होंने शिबू सोरेन को परेशान किया, अब मुझे परेशान किया जा रहा है। शिबू सोरेन को भी जानवर की हड्डी दिखाकर इनलोगों ने अंदर करा दिया था, लेकिन उनका बाल भी बांका नहीं हुआ. उसी तरह ये मेरा भी कुछ नहीं बिगाड़ पायेंगे।

Comments
English summary
Jharkhand CM Hemant Soren says ED should take fair action
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X