• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Haryana: आम आदमी पार्टा के नेता अनुराग ढांडा का दावा- 28 जिला परिषद सदस्य AAP में होंगे शामिल

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने पंचायत चुनाव के परिणाम के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 28 नव निर्वाचित जिला परिषद सदस्यों ने आम आदमी पार्टी से संपर्क साधा है।
Google Oneindia News

Haryana News: हरियाणा में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने पंचायत चुनाव के परिणाम के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 28 नव निर्वाचित जिला परिषद सदस्यों ने आम आदमी पार्टी से संपर्क साधा है। जो जल्द आप में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी दो जिलों में चेयरमैन पद के लिए उम्मीदवार उतारेगी।

Anurag Dhanda

कहा कि आम आदमी पार्टी के 214 सदस्य, समर्थक और पदाधिकारी ब्लॉक समिति सदस्य चुने गए हैं। सरपंच, पंच चुनाव के बाद जिला परिषद के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी को सफलता मिली है। 15 उम्मीदवारों ने जिला परिषद चुनाव में जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को आइना दिखाया है।

Mac-and-Cheese: इंस्टेंट नूडल्स बनाने में लगी देर तो महिला ने फूड कंपनी पर किया मुकदमा, ठोंका 40 करोड़ का दावा
दरअसल, हरियाणा में जिला परिषद चुनाव के नतीजे ने एक बार सबको चौंका दिया है। एक ओर जहां हरियाणा जिला परिषद में पहली बार आम आदमी पार्टी की एंट्री मिली है तो वहीं ये भाजपा के लिए आगामी चुनावों के लिए सबब बन गया है। सिरसा, अंबाला और यमुना नगर इलाकों में आम आदमी ने खाता खोला है। इससे साफ हो गया है कि हरियाणा में क्षेत्रीय स्तर पर भाजपा मजबूत हो रही है।

Comments
English summary
Haryana 28 Zilla Parishad members will join AAP says Anurag Dawa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X