• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब में फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू के मामले पर DGP गौरव यादव सख्त, SIT को दिए ये निर्देश

By Vijay Singh
Google Oneindia News

जालंधर। पंजाब के डी.जी.पी. गौरव यादव फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू के मामले को लेकर और सख्त हो गए हैं और उन्होंने एस.आई.टी. प्रमुख तथा आई.जी. एम.एस. छीना से इस मामले में स्वयं बात करके उन्हें जांच का कार्य जल्द पूरा करने के लिए कहा है। मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ भी डी.जी.पी. गौरव यादव पूरी तरह से सम्पर्क बनाकर चल रहे हैं और मुख्यमंत्री को पूरी घटना की जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है।

DGP Gaurav Yadav gave instructions to the SIT, In the case of gangster Deepak Tinu, who escaped in Punjab

डी.जी.पी. गौरव यादव द्वारा कल गठित की गई 4 सदस्यीय एस.आई.टी. द्वारा संभवत: कल से अपना काम शुरू कर दिया जाएगा। एस.आई.टी. द्वारा फरार गैंगस्टर को लेकर सभी तथ्यों को एकत्रित किया जा रहा है।डी.जी.पी. चाहते हैं कि फरार हुए गैंगस्टर के मामले को लेकर पूरे षड्यंत्र को बेनकाब किया जाना चाहिए। उन्हें उम्मीद है कि पंजाब पुलिस केंद्रीय एजैंसियों से तालमेल करके जल्द ही फरार गैंगस्टर को काबू करने में कामयाब हो जाएगी। पंजाब पुलिस ने पहले ही ए.एस.आई. प्रितपाल सिंह को नौकरी से डिसमिस कर दिया था। प्रितपाल सिंह से भी एस.आई.टी. के सदस्यों द्वारा पूछताछ की जाएगी। एस.आई.टी. मानसा जिले का दौरा भी करेगी और साथ ही पता लगाएगी कि आखिर किन हालातों में गैंगस्टर फरार होने में कामयाब हुआ।

फरार गैंगस्टर दीपक टीनू का सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हाथ था। डी.जी.पी. ने एस.आई.टी. के सदस्यों से कहा है कि वे रोजाना उन्हें इस मामले में रिपोर्ट दें। अब चूंकि त्यौहारी मौसम भी शुरू हो गया है इसलिए आने वाले दिनों में पंजाब पुलिस द्वारा कई अन्य आपराधिक संगठनों के गुर्गों को गिरफ्तार किया जा सकता है। डी.जी.पी. गौरव यादव ने चंडीगढ़ हैडक्वार्टर से ए.डी.जी.पी., आई.जी., डी.आई.जी. रैंक के अधिकारियों को जिलों में सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लेने के लिए भेजना शुरू कर दिया है।

पंजाब में CM भगवंत मान की शादी के बाद फिर गूंजेगी शहनाइयां, अब आप की यह MLA करेंगी विवाहपंजाब में CM भगवंत मान की शादी के बाद फिर गूंजेगी शहनाइयां, अब आप की यह MLA करेंगी विवाह

Comments
English summary
DGP Gaurav Yadav gave instructions to the SIT, In the case of gangster Deepak Tinu, who escaped in Punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X