• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नरवाना और रेवाड़ी में बैठकें करेंगे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़, 6 अक्टूबर: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला नरवाना और रेवाड़ी में कार्यक्रम करेंगे। जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला रादौर और लाडवा हलके में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों से रूबरू होंगे।
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 6 अक्टूबर: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला नरवाना और रेवाड़ी में कार्यक्रम करेंगे। जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला रादौर और लाडवा हलके में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों से रूबरू होंगे। इन कार्यक्रमों में पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे। जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के आगामी कार्यक्रम जारी करते हुए बताया कि दुष्यंत चौटाला 7 अक्टूबर को सुबह 10 बजे नरवाना में वाल्मीकि जयंती पर्व पर आयोजित 'भगवान वाल्मीकि प्रकट दिसव' कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। आठ अक्टूबर को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रेवाड़ी जिले में जेजेपी द्वारा आयोजित तीन कार्यक्रमों में ग्रामीणों को संबोधित करेंगे। डिप्टी सीएम सुबह 11 बजे बावल हलके के गांव खिजूरी, दोपहर एक बजे गांव सहारनवास पहुंचेंगे।

dushyant

और दोपहर तीन बजे कोसली हलके के गांव रोहडाई में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

रणधीर सिंह ने बताया कि छह अक्टूबर को जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला यमुनानगर जिले के रादौर हलके में विभिन्न गांवों में जनसंपर्क करेंगे और जन सुनवाई करेंगे। वे क्रमश: गांव रादौर, दामला, हरनौल, दोलतपुर, संधाली और फरकपुर का दौरा करेंगे। वहीं सात अक्टूबर को दिग्विजय चौटाला कुरुक्षेत्र जिले के लाडवा हलके में होंगे। वे यहां क्रमश: गांव रामपुरा, उमरी, जैनपुर जाटान, मेहरा और गजलाना में जनसंपर्क करेंगे।

Comments
English summary
Deputy Chief Minister Dushyant Chautala will hold meetings in Narwana and Rewari
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X