• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

CM जगन ने अपनी तुलना एमजीआर व एनटीआर से की, चंद्रबाबू नायडू को पीठ में छुरा घोंपने वाला बताया

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बुधवार को अपनी तुलना तमिल और तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता से की।
Google Oneindia News

नई दिल्ली,1 नवंबर: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बुधवार को अपनी तुलना तमिल और तेलुगु सिनेमा के दिग्गज अभिनेता क्रमश: एमजीआर और एनटीआर से करते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को 'पीठ में छुरा घोंपने वाला' करार दिया. यहां एक जनसभा में लिखित भाषण पढ़ते हुए वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख ने कहा, "अगर कोई अपनी पार्टी बनाता है और अपने दम पर सत्ता में आता है, तो उसे एमजीआर या एनटीआर या जगन कहा जाता है. अगर आप अपने ससुर से राजनीतिक दल और यहां तक कि मुख्यमंत्री की कुर्सी भी हड़प लेते हैं तो ... ऐसे व्यक्ति को चंद्रबाबू कहा जाता है."

jagan

उन्होंने रामायण और महाभारत का जिक्र कर नायडू और उनके समर्थकों पर जमकर शब्दों के बाण चलाए. मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि अपने ससुर की पीठ में छुरा घोंपकर सत्ता हथियाने वाले और झूठे वादों से (चुनाव के समय) लोगों को धोखा देने वाले को क्या कहा जाए?

जगन ने अपनी तुलना एमजीआर व एनटीआर से की, चंद्रबाबू नायडू को पीठ में छुरा घोंपने वाला बताया
उन्होंने तीन तेलुगु मीडिया संस्थानों के प्रमुखों और जन सेना सुप्रीमो के पवन कल्याण के संबंध में कहा, 'ऐसे व्यक्ति का समर्थन करने वालों को आप क्या कहते हैं? क्या हमें उन्हें दुष्ट चौकड़ी या राक्षसी गिरोह नहीं कहना चाहिए.' चंद्रबाबू का जिक्र करते हुए जगन ने कहा असली लोकतंत्र वही है जहां नेता लोगों से किए अपने वादों पर खरा उतरता है....सोचिए क्या रावण, दुर्योधन और पीठ में छुरा घोंपने वाले किसी को दूसरा मौका देना चाहिए.

Comments
English summary
CM Jagan compares himself with MGR and NTR, calls Chandrababu Naidu a backstabster
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X