• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्शन मोड में सीएम भगवंत मान, मंत्रियों को दी चेतावनी, कहा- परिवार को काम से रखें दूर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त करने के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बेहद सख्त तेवर अपना लिए हैं. भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने अपने सभी मंत्रियों को चेतावनी दी है कि वो रिश्तेदारों को काम काज में दखल नहीं देने दें. भगवंत मान ने साफ कर दिया है कि अगर किसी मंत्री के परिवार वाले उनके काम काज में दखल देते हैं तो वो इस बात को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

cm

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक भगवंत मान ने अपने सभी मंत्रियों का फीडबैक लिया है. इसी दौरान भगवंत मान को जानकारी मिली है कि कुछ मंत्रियों की पत्नी, बेटे और अन्य परिवार वाले काम काज में दखल दे रहे हैं. भगवंत मान ने अपने मंत्रियों को ऐसे की गतिविधी से बचने के लिए हिदायत जारी की है.

भगवंत मान ने साफ कर दिया है कि अगर किसी भी मंत्री के परिवार का कोई सदस्य सरकारी मीटिंग में पाया जाता है तो फिर उसे अपनी कुर्सी गंवानी पड़ सकती है. इससे पहले भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद हटा दिया था. विजय सिंगला के परिवार के सदस्य ठेकेदारों से एक परसेंट कमीशन की मांग कर रहे थे.

मान के पास रहेगा स्वास्थ्य मंत्रालय
विजय सिंगला के बर्खास्त होने के बाद पंजाब में मंत्रिंडल का विस्तार होने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन भगवंत मान ने इन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है. भगवंत मान ने कहा है कि अब वो स्वास्थ्य मंत्रालय अपने पास ही रखेंगे.

पंजाब: सीएम भगवंत मान ही संभालेंगे स्वास्थ्य मंत्रालय, फिलहाल कैबिनेट विस्तार नहींपंजाब: सीएम भगवंत मान ही संभालेंगे स्वास्थ्य मंत्रालय, फिलहाल कैबिनेट विस्तार नहीं

स्वास्थ्य मंत्रालय भगवंत मान की सरकार के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. इसी के जरिए आम आदमी पार्टी दिल्ली के मॉडल को पंजाब में लागू करना चाहती है. भगवंत मान 15 अगस्त को पंजाब में 75 नए मोहल्ला क्लीनिक ओपन कर सकते हैं.

Comments
English summary
CM Bhagwant Mann warned ministers, said - keep family away from work
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X