• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल में बोले सीएम मान, कहा- ऐसे कार्यक्रमों से युवाओं में सेना के प्रति सम्मान बढ़ेगा

चंडीगढ़ में चल रहे मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लिया हिस्सा। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से युवाओं में सेना के प्रति सम्मान बढ़ेगा।
Google Oneindia News
bhagwant mann

चंडीगढ़ में आयोजित मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल दो दिन के रंगारंग कार्यक्रम व देश से जुड़े मुद्दों की परिचर्चा के साथ रविवार को समाप्त हो गया। समापन समारोह में पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से युवाओं में सेना के प्रति सम्मान बढ़ेगा। भविष्य में आयोजन को भव्य बनाने के लिए पंजाब सरकार पूरा सहयोग करेगी।

शनिवार को इस कार्यक्रम का शुभारंभ करने पंजाब की पर्यटन व सांस्कृतिक मामलों की मंत्री अनमोल गगन मान पहुंचीं थीं। इसके बाद दो दिन तक फेस्टिवल में रूस-यूक्रेन युद्ध, एयरक्राफ्ट कैरियर, चीन और उभरता विश्व, विभिन्न देशों के इतिहास, सेना के जवानों का आचार, भारत को स्वतंत्र बनाए रखने में सेना की भूमिका आदि विषयों पर विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार रखे।

'पंजाब के युवाओं में घट रहा सेना में जाने का क्रेज', मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल में बोलीं मंत्री गगन अनमोल'पंजाब के युवाओं में घट रहा सेना में जाने का क्रेज', मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल में बोलीं मंत्री गगन अनमोल

इस फेस्टिवल को देखने के लिए विद्यार्थियों से लेकर हर वर्ग के लोग पहुंचे। आयोजन के दौरान सेना के हथियारों के बारे में लोगों ने वहां मौजूद विशेषज्ञों से जानकारी ली। लोगों में टैंक व सेना के अन्य बड़े हथियारों के साथ फोटो खिंचवाने का क्रेज रहा।

Comments
English summary
Chief Minister Bhagwant Mann arrives to participate in Military Literature Festival
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X