India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कोरिया जिले के पटना गांव में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, आदिवासी परिवार के घर खाया खाना

|
Google Oneindia News

रायपुर, जुलाई 03। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत कोरिया जिले के पटना गांव में पहुंचे। दिनभर मुख्यमंत्री व्यस्त कार्यों में इधर से उधर जाते रहे। दोपहर के वक्त उन्होंने एक आदिवासी किसान अनिरुद्ध प्रताप सिंह के घर खाना खाया।

Bhupesh baghel

इस दौरान किसान परिवार ने मुख्यमंत्री की खूब आवभगत की। किसान परिवार के सदस्यों ने सीएम को अक्षत तिलक लगाकर घर में प्रवेश दिया। यहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पारंपरिक रूप से सरई पान के दोने और पत्तल में भोजन किया। परिवार के सदस्यों ने उन्हें खाने में मुनगा भाजी, सरसों भाजी, लकड़ा की चटनी उड़द बड़ा, पुआ, इढ़र,चौसेला और पताल की चटनी परोसा।

परिवार की एक महिला सदस्य ने मुख्यमंत्री के आगमन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारे लिए आज बहुत ही खुशी का दिन है क्योंकि प्रदेश के मुखिया पहली बार हमारे घर आए हैं। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इस मौके पर परिवार के सदस्यों से बातचीत कर उनका हाल जाना और सभी को उपहार भी भेंट किए।

ये भी पढ़ें: पोंडी में सीएम भूपेश बघेल ने किया स्वास्थ्य केंद्र का दौरा, 7 महीने की बच्ची को देख खुद को नहीं रोक पाए सीएमये भी पढ़ें: पोंडी में सीएम भूपेश बघेल ने किया स्वास्थ्य केंद्र का दौरा, 7 महीने की बच्ची को देख खुद को नहीं रोक पाए सीएम

Comments
English summary
Chhattisgarh cm Bhupesh baghel visit a Aborigen family and eat food
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X