• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

YSRCP MLA T Prakash Reddy का आरोप, टीडीपी आंध्र प्रदेश में गुटबाजी की राजनीति कर रही

आंध्र प्रदेश के वाईएसआर विधायक टी प्रकाश रेड्डी ने तेलुगू देशम पार्टी (TDP) पर गुटबाजी की राजनीति का आरोप लगाया है। Andhra Pradesh YSRCP MLA T Prakash Reddy TDP Faction Politics
Google Oneindia News

YSRCP MLA T Prakash Reddy ने विशाखापत्तनम में विपक्षी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए और कहा, टीडीपी गुटबाजी की राजनीति को बढ़ावा दे रही है। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के विधायक टी प्रकाश रेड्डी का कहना है कि टीडीपी की हालिया गतिविधियों और बयानों का उद्देश्य राज्य में गुटबाजी की राजनीति को प्रोत्साहित करना है।

YSRCP MLA T Prakash Reddy

गुटबाजी की सियासत भड़काने की ताक में TDP

रपताडु से निर्वाचित विधायक टी प्रकाश रेड्डी ने दावा किया कि 2019 में वाईएसआरसी के कार्यालय संभालने के बाद से एक भी बूंद खून नहीं गिरा है। उन्होंने कहा, TDP के साथ चलने वाले परिताला परिवार ने क्षेत्र में अपना प्रभुत्व बनाए रखने के लिए हमेशा हत्या की राजनीति को प्रोत्साहित किया है। उन्होंने रायलसीमा जिलों के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया। मेरा मानना ​​है कि टीडीपी की हालिया गतिविधियों का मकसद गुटबाजी की राजनीति को फिर से भड़काना है।

पूर्व मुख्यमंत्री की डेयरी पर शोषण का आरोप

बकौल MLA प्रकाश रेड्डी, वाईएसआर कांग्रेस ने सभी मोर्चों पर रपटाडु का विकास किया। राजनीतिक दलों के साथ लोगों की संबद्धता के बावजूद विकास का फल हर दरवाजे तक पहुंचाया। उन्होंने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस 2019 के चुनाव के दौरान किए गए सभी वादों को पूरा करने के मिशन पर है। हमने लगभग 10,000 महिला पशुपालकों के लिए एक नई डेयरी स्थापित की है और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की निजी डायरी द्वारा किए जा रहे शोषण को रोका है। उन्होंने दावा किया कि रपटाडु को 20,000 नए पक्के घर मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Tarun Tejpal को सुप्रीम कोर्ट से झटका, Tehelka Magazine के पूर्व एडिटर इन चीफ पर यौन उत्पीड़न का है आरोपये भी पढ़ें- Tarun Tejpal को सुप्रीम कोर्ट से झटका, Tehelka Magazine के पूर्व एडिटर इन चीफ पर यौन उत्पीड़न का है आरोप

Comments
English summary
Andhra Pradesh YSRCP MLA T Prakash Reddy TDP Faction Politics
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X