• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आदमपुर उपचुनाव: कुलदीप बिश्नोई ने बेटे के लिए मांगी टिकट, बीजेपी उन्हें ही चुनावी मैदान में उतारने के पक्ष मे

Google Oneindia News

चंडीगढ़। हरियाणा के हिसार में आदमपुर विधानसभा उपचुनाव लड़ने से कुलदीप बिश्नोई किनारा करते नजर आ रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं मेरा बेटा भव्य चुनाव लड़े, मैं नहीं लड़ना चाहता। कुलदीप का यह बयान इसलिए अहम है क्योंकि सोनाली फोगाट के कत्ल के बाद से वह विवादों में हैं।

Adampur by-election: Kuldeep Bisnoi demand ticket for son Bhavya Bishnoi, BJP in favor of him

कुलदीप ने पंचकूला में BJP के आदमपुर और पंचायत चुनावों को लेकर मंथन के दौरान यह बात कही। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़, CM मनोहर लाल के साथ स्टेट इंचार्ज और त्रिपुरा के पूर्व CM बिप्लब देब मौजूद हैं। सूत्रों की मानें तो भाजपा कुलदीप को लड़ाने के पक्ष में है। उनका कहना है कि अगला विस चुनाव भले ही भव्य लड़ ले लेकिन इस बार कुलदीप को ही मैदान में उतरना होगा।

कुलदीप बिश्नोई पंचकूला में BJP की बैठक में शामिल होने पहुंचे। जहां उन्होंने CM मनोहर लाल के सामने अपनी बात रखी। उन्होंने आदमपुर उपचुनाव में बेटे भव्य बिश्नोई को टिकट देने की वकालत की। इसके पीछे की उन्होंने वजह भी बताई। पार्टी ने कुलदीप बिश्नोई की बात सुनी। पार्टी इस पर आज रात या शुक्रवार को कोई फैसला ले सकती है।

आदमपुर में कुलदीप बिश्नोई को सोनाली फोगाट फैमिली से चुनौती मिल रही है। सोनाली की राजनीतिक विरासत संभालने वाली बहन रुकेश पूनिया ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि पार्टी का अभी पता नहीं लेकिन वह चुनाव जरूर लड़ेंगी। आदमपुर से पिछला इलेक्शन सोनाली फोगाट ने ही लड़ा था। तब कुलदीप बिश्नोई से कांग्रेस की टिकट पर जीत हासिल की थी। कांग्रेस में मनमुटाव होने के बाद कुलदीप उन्हें छोड़ भाजपा में शामिल हो गए। उनके इस्तीफे के बाद से ही यह सीट खाली हुई है।

Comments
English summary
Adampur by-election: Kuldeep Bisnoi demand ticket for son Bhavya Bishnoi, BJP in favor of him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X