'कांग्रेसी मंच' पर यशवंत सिन्हा और अरविंद केजरीवाल ने मिलकर बोला मोदी सरकार पर हमला

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ गुरुवार को एक मंच पर देखा गया। दोनों की मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गरमा गया है। बता दें, हाल ही में यशवंत सिन्हा ने देश के आर्थिक हालात पर मोदी सरकार पर हमला बोला था। सिन्हा ने देश की वित्तमंत्री को आडे हाथों लेते हुए कहा कि जेटली ने देश की अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर दिया है।

Yashwant Sinha shares dais with Kejriwal, Manish Tewari

मौका था केंद्रीय मंत्री मनीष तिवरी द्वारा लिखी किताब 'टाइडिंग ऑफ ट्रबल्ड टाइम्स' किताब को लॉन्च का, जहां केजरीवाल और यशवंत सिन्हा को एक साथ देखा गया। किताब के विमोचन करने के लिए सिन्हा गुरुवार देर शाम दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें-2 दिवसीय दौरे के लिए गुजरात पहुंचे पीएम मोदी,आज करेंगे चुनाव प्रचार की करेंगे शुरुआत

Yashwant Sinha attended Congress Leader Manish Tiwari's Function । वनइंडिया हिंदी

मंच पर आकर दोनों ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। देश के आर्थिक हालात के लिए पीएम मोदी पर हमलावर दिखे। जब इस बारे में दिलीप पांडेय से पूछा गया तो उनका जवाब था कि मनीष तिवारी लेखक हैं,

उन्होंने व्यक्तिगत निमंत्रण देकर मुख्यमंत्री को बुलाया तो वे चले गए। पार्टी के सूत्रों की मानें तो मनीष तिवारी ने केजरीवाल को अपने मंच पर बुलाने से पहले कांग्रेस हाईकमान से इजाजत जरुर ली होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yashwant Sinha shares dais with Kejriwal, Manish Tewari

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.