• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मतदान से पहले ममता ने कार्यकर्ताओं को किया अलर्ट, कहा-वोटिंग वाले दिन EVM गड़बड़ कर सकती है BJP

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले चरण के मतदान में कुछ ही समय बचा है, ऐसे में बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने गुरुवार को पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को मतदान वाले दिन मतदान केंद्रों पर सतर्क रहने के लिए कहा है। उन्होंने दावा किया कि, बीजेपी इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में धांधली कर वोटों में हेरफेर कर सकती है।

West Bengal cm Mamata Banerjee Alerts TMC Workers aboutEVMs Rigging by BJP on Voting Days

खड़गपुर में एक सार्वजनिक सभा में ममता बनर्जी ने कहा कि, बीजेपी ईवीएम मशीन में गड़बड़ी कर सकती है। मैं अपने मतदाओं से आग्रह करती हूं कि, वे जगह न छोड़ें। मतदान केंद्र पर प्रतीक्षा करें और जब नई मशीन आए तो अधिकारी से ईवीएम को दो बार चालू और बंद करने के लिए कहेंगे। उन्होंने अलर्ट किया कि, मेरे युवा कैडरों को और अधिक मेहनत करने की जरूरत है। उन्हें अब से एक दिन में 18 घंटे काम करने की जरूरत है और सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि भाजपा के गुंडे ईवीएम में धांधली करने की कोशिश करेंगे।

ममता ने कहा कि, मतदान के बाद, ईवीएम की सुरक्षा के लिए अलग-अलग रंग की जर्सी वाली टीमें बनाएंगे। ईवीएम की रखवाली करते समय चाय और नाश्ते जैसी किसी भी चीज़ को स्वीकार ना करें। इसे शामक के साथ रखा जा सकता है। अगर हमें बुरी ताकतों से लड़ने की जरूरत है, तो हमें सावधान रहना होगा। हमें बुरी ताकतों से लड़ने के लिए हर समय अलर्ट रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ का कचरा है और खतरनाक विभाजनकारी राजनीति में विश्वास करती है। बाहरी लोग 'गुंडों' (गुंडों) के साथ बंगाल आए और वे हमारे बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। वे हमें एजेंसियों के नाम पर ब्लैकमेल कर रहे हैं। मैं आज उन्हें बताना चाहूंगा, हम उनके सामने अपना सिर नहीं झुकाएंगे। अमित शाह पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि, एक बाहरी व्यक्ति बंगाल आ रहा है। वह पांच सितारा होटल में रह रहा है और पांच सितारा खाना खा रहा है और गरीबों के सुधार की बात कर रहे है। वह न केवल लोगों को बेवकूफ बना रहा है बल्कि विकास के नाम पर गुमराह भी कर रहा है। वे बंगाल की संस्कृति को भी नहीं जानते हैं। वे केवल नफरत और विभाजनकारी राजनीति जानते हैं।

VIDEO: गाजियाबाद और मेरठ के बाद दिल्ली में रोटी पर थूक लगाकर पकाने का मामला, 2 गिरफ्तारVIDEO: गाजियाबाद और मेरठ के बाद दिल्ली में रोटी पर थूक लगाकर पकाने का मामला, 2 गिरफ्तार

Comments
English summary
West Bengal cm Mamata Banerjee Alerts TMC Workers about'EVMs Rigging by BJP' on Voting Days
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion