• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दोनों वैक्सीन लेने वाले लोग हो रहे संक्रमित, ममता बनर्जी का हैरान करने वाला दावा

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 25 अक्टूबर: जानलेवा वायरस कोरोना ने पूरी दुनिया में अपना जमकर आतंक मचाया है। इस वायरस की चपेट में आकर पूरे विश्व से लाखों लोगों की मौत हुई है। वहीं अभी भी लोगों की इस वायरस से जान जा रही है। वहीं इस पर काबू पाने के लिए पूरी दुनिया में बडे़ पैमाने पर वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है। भारत में भी अब कोरोना की रफ्तार पर लगाम लगाई जा रही है। देश में कोरोना के मामलों में गिरावट के साथ नए मामलों में भी कमी देखने को मिल रही है। पूरे देश ने 100 करोड़ से ज्यादा वैक्सीनेशन का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है।

mamata banerjee

सीएम ममता बनर्जी ने दावा करते हुए कहा है कि जो लोग कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले रहे हैं, वो वायरस से ज्यादा इन्फेक्टेड हो रहे हैं। ममता बनर्जी ने अपने बयान में बताया कि कोविड-19 वैक्सीन की जो लोग दो डोज ले रहे है, उनकी इम्यूनिटी पावर कम हो रही। सीएम ने दावा करते हुए कहा कि वैक्सीन ले चुके लोगों की इम्यूनिटी बस 6 महीने तक रहती है और बाद में वो वायरस की की चपेट में आ रहे हैं।

'BJP के 'विभाजनकारी एजेंडे' को हराने के लिए आएं एकसाथ', ममता बनर्जी ने गोवा के लोगों से की अपील'BJP के 'विभाजनकारी एजेंडे' को हराने के लिए आएं एकसाथ', ममता बनर्जी ने गोवा के लोगों से की अपील

ममता 'दीदी' ने कोरोना के इन मामलों के बारे में बताते हुए कहा कि स्वास्थ्य सचिव ने जानकारी देते हुए बताया है कि लगभग 20 फीसदी लोग ऐसे हैं जो कोरोना की चपेट में आ रहे है, उन्होंने वैक्सीन की दोनों खुराक ले ली है। इसी के साथ बंगाल की सीएम ने स्वास्थ्य सचिव से इस मामले में केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखने की मांग करते हुए कहा कि सरकार से इसके पीछे के पूछे जाए और इस मुद्दे को केंद्र सरकार के सामने पुरजोर से उठाना चाहिए।

Comments
English summary
WB CM mamata banerjee claim second dose people infected with corona virus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X