• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाड़ी पर हुआ हमला तो बोले सुवेंदु अधिकारी- TMC बंगाल में आतंक का माहौल बनाना चाहती है, कहां है सुरक्षा?

|

कोलकाता, 03 मई: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव-2021 में टीएमसी ने धमाकेदार जीत हासिल की है। बंगाल चुनाव की सबसे हाई प्रोफाइल सीट नंदीग्राम से सीएम ममता बनर्जी हार गई हैं। टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेता सुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम में जीत गए हैं। ममता बनर्जी ने रविवार (02 मई) को मीडिया से बात करते हुए नंदीग्राम में अपनी हार को स्वीकार कर ली है। लेकिन टीएमसी कार्यकर्ता और समर्थक को ममता बनर्जी की हार पर भड़क उठे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुवेंदु की कार पर हल्दिया में बदमाशों ने हमला किया। सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर लगा है। सुवेंदु अधिकारी के काफिले के अलावा मीडिया के पेशेवरों वाहनों पर भी हमला किया गया। घटना के बाद मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स और क्यूआरटी टीम ने पहुंचकर हालात पर काबू पाए।

Suvendu Adhikari
    Bengal Election Result 2021: Suvendu Adhikari के काफिले पर हमला, TMC पर आरोप | वनइंडिया हिंदी

    सुवेंदु अधिकारी बोले- पश्चिम बंगाल में सुरक्षा कहां है?

    इस हमले के बाद सुवेंदु अधिकारी ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पश्चिम बंगाल में आतंक का माहौल बनाती है और यही चाहती भी है। आज हल्दिया में मेरी कार पर टीएमसी के लोगों ने पत्थर फेंके, कार के शीशे तोड़ने की कोशिश की। अब आप ही सोचिए जब एक जनप्रतिनिधि को ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ता है तो आम जनता का क्या हाल है? बंगाल में आम लोगों की कितनी सुरक्षा है, ये एक बड़ा सवाल है?

    जीत को लेकर सुवेंदु ने किया ट्वीट और फिर हुआ हमला!

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला उनके ट्वीट थोड़े देर बाद ही हुआ। सुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम जीत के लिए लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए ट्वीट किया था। इसी ट्वीट के कुछ देर बाद हल्दिया में उनके कार पर पथराव किया गया। सुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया था, "मेरे प्यार, विश्वास, आशीर्वाद, और समर्थन के लिए नंदीग्राम के लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे नंदीग्राम से उनके प्रतिनिधि और विधायक के रूप में चुनने के लिए आप सभी का शुक्रिया। आप सभी का कल्याण हो, मैं वास्तव में आपका आभारी हूं।''

    ये भी पढ़ें- नंदीग्राम में फिर से वोटों की गिनती की टीएमसी की मांग को चुनाव आयोग ने किया खारिजये भी पढ़ें- नंदीग्राम में फिर से वोटों की गिनती की टीएमसी की मांग को चुनाव आयोग ने किया खारिज

    हल्दिया में टीएमसी और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़े

    कुछ टीवी चैनलों ने दावा किया है कि नंदीग्राम से सुुवेंदु अधिकारी की जीत के बाद हल्दिया में टीएमसी और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़ गए थे। इसी बीच टीएमसी के समर्थकों ने सुवेंदु अधिकारी के कार पर पत्थरबाजी कर दी। बताया जा रहा है कि सुवेंदु अधिकारी की जीत के बाद टीएमसी के समर्थकों ने काउंटिंग सेंटर पर जमकर नारेबाजी की है।

    English summary
    Suvendu Adhikari car attacked media thrashed in Haldia after Suvendu win Nandigram
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X