• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल चुनाव में भाजपा प्रत्‍याशी ने वोटरों से किया अयोध्या राम मंदिर मुफ्त घुमाने का वादा, मिली नोटिस

|
Google Oneindia News

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा दम-खम लगा रही है। बंगाल की सत्‍ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस को चुनावी दंगल में परास्‍त करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता जुटे हुए हैं। चुनावी रैली में भाजपा प्रत्‍याशी वोटरों से बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं। वहीं पांडेबेश्वर से भाजपा उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी ने वोटरों से ऐसा वादा कर दिया कि चुनाव आयोग ने टीएमसी के शिकायत करने पर नोटिस भेज दिया है।

    Bengal Election 2021: First Phase के लिए Election Campaign खत्म, दलों ने झोंकी ताकत | वनइंडिया हिंदी
    bjp

    दरअसल, बंगाल की पांडेबेश्वर से भाजपा उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी ने वोटरों को अयोध्या में भगवान राम मंदिर की मुफ्त यात्रा करवाने का वादा किया। जिसको लेकर निर्वाचन आयोग (ईसी) द्वारा मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए अयोध्या में भगवान राम के मंदिर की मुफ्त यात्रा के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

    टीएमसी ने चुनाव आयोग से की थी शिकायत

    भाजपा प्रत्‍याशी जितेंद्र तिवारी ने 21 मार्च को हरिपुर में एक सार्वजनिक बैठक में और बाद में एक पार्टी की बैठक में दो बार ये बात कही। इस मुद्दे को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने 22 मार्च को चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज कराई थी। चुनाव आयोग के नोटिस के जवाब में भाजपा प्रत्‍याशी जितेंद्र तिवारी ने कहा कि वह इस बात से अनजान थे कि ऐसा वादा करने से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होगा। उन्होंने चुनाव आयोग से इस बात से "अनभिज्ञ" होने के लिए माफी भी मांगी।

    पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: बंगाल में चुनाव नहीं लड़ेगे मिथुन चक्रवर्ती, जानें खास वजहपश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: बंगाल में चुनाव नहीं लड़ेगे मिथुन चक्रवर्ती, जानें खास वजह

    https://www.filmibeat.com/photos/telugu-movies/dangerous-71071.html?src=hi-oiइन तस्वीरों को देखिए, गारंटी है आपकी नज़रें थम जाएंगी

    Comments
    English summary
    BJP candidate promises voters to rotate Ayodhya Ram temple for free in Bengal elections, notice received
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X