• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

WB: सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास बमबारी, भड़की BJP ने कहा-'हिंसा की राजनीति का पर्याय TMC'

|
Google Oneindia News

कोलकाता। बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास कल देर रात बम धमाका हुआ है, जिसमें 3 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में एक बच्चा, एक युवक और एक बुजुर्ग महिला शामिल हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जगद्दल मेघना में अज्ञात बदमाशों की ओर से 10 से अधिक क्रूड बम कल रात में फेंके गए, जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं। बता दें कि यह स्थान बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह के घर से महज चंद कदमों की दूरी पर है। घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिसदल मौके पर पहुंच गया है लेकिन इलाके में दहशत फैल गई है।

 सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास बमबारी, भड़की BJP

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने गली नंबर 17 में बम फेंके, जहां सांसद अर्जुन सिंह का घर है, हालांकि बदमाशों ने शहर में 15 जगहों पर बम फेंके हैं, आरोपियों ने कई जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए है, घटना की जांच चल रही है।

    West Bengal Election 2021: BJP MP Arjun Singh के घर के पास बमबारी, मचा हड़कंप | वनइंडिया हिंदी

    भाजपा नेता मुकल रॉय ने कहा-चुनाव आयोग जाऊंगा

    इन धमाकों के लिए भाजपा नेता मुकल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है। मुकुल रॉय ने कहा कि इस बारे में चुनाव आयोग में वो शिकायत करेंगे।

    हिंसा की राजनीति का पर्याय TMC

    तो वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने कहा टीएमसी वालों ने सारी हदें पार कर दी हैं। तृणमूल हिंसा की राजनीति का पर्याय बन गई है, वो गुंडों की पार्टी है। मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट लगने के बाद भी टीएमसी के गुंडे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और हिंसा का सहारा ले रहे हैं, वो यहां बमबारी कर रहे हैं और गोलियां बरसा रहे हैं और लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं। मैं चुनाव आयोग से अपील करता हूं वो इस घटना का संज्ञान ले और गंभीर रूप से एक्शन ले वरना यहां पर चुनाव शांतिपूर्वक नहीं हो पाएंगे।

    हिंसा की राजनीति का पर्याय TMC

    मालूम हो कि भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने भी अपने घर पर हुए हमलों की पुष्टि की है और कहा है कि फिलहाल वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा है कि उनके घर पर हमला करने वाले टीमएसी के भेजे हुए गुंडे थे, ये अटैक टीएमसी ने ही करवाया है, उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से कई लोग बम-पिस्तौल लेकर यहां घूम रहे थे और वो इन लोगों के खिलाफ पुलिस के पास गए भी थे लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया और देखिए आज क्या हो गया है। मैं इसके खिलाफ चुनाव आयोग जाऊंगा, यहां तृणमूल कांग्रेस ने अति मचाई हुई है,ये हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

     सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास बमबारी, भड़की BJP

    आपको बता दें कि इससे पहले फरवरी महीने में मुर्शिदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर बम से किए गए हमले में राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन गंभीर रूप से घायल हुए थे, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जाकिर हुसैन पर बम से किया गया हमला एक साजिश का हिस्सा था, कुछ लोग उन पर अपने दल में शामिल होने का दवाब बना रहे थे, जब उन्होंने मना किया तो हमले पर उतर आए।

    यह पढ़ें: West Bengal elections:फिल्मी सितारों को टिकट देने में BJP और TMC का पैटर्न एक है,जानिए क्यायह पढ़ें: West Bengal elections:फिल्मी सितारों को टिकट देने में BJP और TMC का पैटर्न एक है,जानिए क्या

    Comments
    English summary
    3 people were injured after crude bombs hurled at Jagatdal North 24 Parganas,near Arjun Singh's home, After this BJP leader Kailash Vijayvargiya said that TMC is synonymous with politics of violence.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion