• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

TikTok में 'सिंघम' बनकर AK-47 लहराते हुए दिखे दरोगा, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

|
Google Oneindia News

वाराणसी। कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश में पिछले 25 मार्च से लॉकडाउन लगा हुआ है, जो अब 17 मई तक चलेगा। इस दौरान एक ओर जहां यूपी पुलिस कोरोना योद्धा बनकर उभरी है। वहीं, वाराणसी के एक थाने में तैनात दरोगा का एके-47 लहराता टिकटॉक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे कि क्या एक दरोगा को वर्दी पहन कर इस तरह का वीडियो बनाना चाहिए...?

tiktok video sub inspector singham waving ak 47 goes viral

वीडियो वायरल हुआ तो बैठी जांच
वीडियो में एके-47 लेकर दरोगा अजय देवगन की सिंघम फिल्म के गाने पर चलते नजर आ रहे हैं। दरोगा का ये वीडियो शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है ओर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब टिकटॉक का वीडियो वायरल हुआ तो अफसरों तक बात पहुंच गई और फिल्म बनारस के इस दरोगा पर जांच बैठ गई है।

चौबेपुर थाने में सेकेंड अफसर हैं दरोगा
बता दें कि मामला वाराणसी के चौबेपुर थाने का है। यहां थाने पर सेकेंड अफसर के रूप में तैनात दरोगा हर्ष भदौरिया का ये वीडियो है। ये वीडियो उन्होंने कब और क्यों बनाया है, इन तमाम सारे पहलुओं की जांच एसएसपी ने एएसपी को सौंपी है। रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। विभागीय सूत्रों की मानें तो ये दरोगा हर्ष भदौरिया पश्चिमी यूपी के बहुत चर्चित दरोगा हैं। वहां से प्रशासनिक आधार पर इनका तबादला वाराणसी किया गया है।

ये भी पढ़ें:- बस्ती: महाराष्ट्र से यूपी लौटे 7 प्रवासी श्रमिक मिले कोरोना संक्रमित, रेड जोन में आया जिलाये भी पढ़ें:- बस्ती: महाराष्ट्र से यूपी लौटे 7 प्रवासी श्रमिक मिले कोरोना संक्रमित, रेड जोन में आया जिला

English summary
tiktok video sub inspector singham waving ak 47 goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X