• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

तनाव दूर करने वृंदावन जा रही थीं तीन छात्राएं, Varanasi पुलिस ने मथुरा से किया गिरफ्तार

Varanasi की रहने वाली तीन छात्राएं शुक्रवार को लापता हो गईं थी, तीनों छात्राओं को मथुरा से पुलिस ने बरामद किया है। पकड़े जाने पर छात्राओं ने पुलिस को बताया कि परीक्षा को लेकर वे काफी तनाव में थीं और तनाव मिटाने वृंदावन ज
Google Oneindia News

Varanasi जिले में घर से कोचिंग करने के लिए निकली छात्राएं कोचिंग के लिए निकली तीन छात्राएं शुक्रवार को संदिग्ध हाल में लापता हो गईं। रात हो जाने पर जब छात्राएं अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस से शिकायत किया। परिजनों की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और सर्विलांस की मदद से तीनों छात्राओं को पुलिस ने मथुरा से बरामद किया है। तीनों छात्राओं ने बताया कि परीक्षा को लेकर तीनों काफी तनाव में थी और तनाव दूर करने के लिए वृंदावन जा रही थी।

एक ही स्कूल में पढ़ती है तीनों छात्राएं

एक ही स्कूल में पढ़ती है तीनों छात्राएं

वाराणसी जिले के भेलूपुर थाना अंतर्गत जवाहर नगर एक्सटेंशन में रहने वाली दो छात्राएं और सिगरा थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर की एक छात्रा आपस में सहेली हैं और तीनों वाराणसी के सामने घाट में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ती हैं। एक छात्रा दुर्गाकुंड में स्थित कोचिंग सेंटर में तथा दो छात्राएं महमूरगंज में स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करती हैं। तीनों छात्राएं शुक्रवार को घर से कोचिंग के लिए निकली और घर वापस नहीं लौटीं। रात हो जाने पर परिजन परेशान होने लगे और काफी खोजबीन करने के बाद भी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। परेशान परिजनों द्वारा इस बारे में पुलिस से शिकायत करते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

सर्विलांस के जरिए मथुरा में मिली लोकेशन

सर्विलांस के जरिए मथुरा में मिली लोकेशन

छात्राओं के परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करने के बाद वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और बताए गए मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया तो गायब छात्राओं की लोकेशन मथुरा में मिली। वाराणसी पुलिस ने तत्काल मथुरा पुलिस से संपर्क किया। मथुरा पुलिस ने तीनों छात्राओं को बरामद कर लिया उसके बाद वाराणसी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद वाराणसी पुलिस के साथ रही छात्राओं के परिजन मथुरा के लिए प्रस्थान कर गए।

परीक्षा को लेकर तनाव में थी छात्राएं

परीक्षा को लेकर तनाव में थी छात्राएं

इस बारे में वाराणसी पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश ने बताया कि गायब हुई तीनों छात्राओं को मथुरा में बरामद कर लिया गया है। छात्राओं के परिजनों को लेकर वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस मथुरा प्रस्थान कर चुकी है और अब वहां से छात्राओं को लेकर वापस लौट रही है। पुलिस के पूछताछ में छात्राओं ने बताया कि परीक्षा को लेकर वे तीनों काफी तनाव में थीं और तनाव दूर करने के लिए तीनों वृंदावन जा रही थीं।

Goa, Raipur और Varanasi को पछाड़ Indore Airport बना नंबर वन Goa, Raipur और Varanasi को पछाड़ Indore Airport बना नंबर वन

Comments
English summary
Three girl students going from Varanasi to Vrindavan to relieve tension
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X