• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इकरा अनवर ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 11 हजार रु का दान, कहा- दर्शन करने जाऊंगी अयोध्या

|

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भाजपा नेत्री इकरा अनवर ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11 हजार रुपए का दान दिया है। इकरा अनवर ने अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेंद्रानंद को 11 हजार रुपए का चेक दिया और कहा वह खुश हैं कि राम मंदिर निर्माण में सहभागी बन रही हैं। कहा कि मंदिर बनने के बाद श्रीराम के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाऊंगी। इस बारे में स्वामी जितेंद्रानंद ने कहा कि चेक के माध्यम से मुस्लिम युवती ने दान दिया है और 27 फरवरी तक राम मंदिर निर्माण के लिए जन सहयोग जुटाने का अभियान चलेगा। वाराणसी में इस अभियान के तहत 3 करोड़ की राशि जमा की जा चुकी है।

BJP leader Eqra Anwer donated money for Ram temple construction

इकरा अनवर चंदौली जिले की हनुमान नगर निवासी हैं। उन्होंने ट्विटर हैंडल में अपना परिचय दिया है। वो भाजपा से जुड़ी हैं। इकरा अनवर भाजपा आईटी सेल चंदौली जिले की पूर्व सह संयोजक और काशी अल्पसंख्यक मोर्चा की पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रह चुकी हैं। वह श्रीराम में आस्था रखती हैं और उनको अपना पूर्वज मानती हैं। उन्होंने अपने हाथ पर श्रीराम का टैटू भी बनवाया है। उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 हजार रुपए का दान करते हुए कहा कि श्रीराम हम सबके पूर्वज हैं और सबको मिलकर भव्य मंदिर का निर्माण करना चाहिए।

BJP leader Eqra Anwer donated money for Ram temple construction

लॉ की पढ़ाई कर रहीं भाजपा नेत्री इकरा अनवर ने कहा कि धर्म को बांटने का काम सियासत करने वाले करते हैं। हम सबको धर्म के आधार पर नहीं बंटना चाहिए। हर धर्म का सम्मान सबको करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने राम मंदिर निर्माण में योगदान देकर धर्म के आधार पर बांटने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। मैं मंदिर भी जाती हूं और घर में नमाज भी पढ़ती हूं। इकरा अनवर ने कहा कि जब अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण हो जाएगा तो मैं वहां श्रीराम के दर्शन करने जाऊंगी।

जब राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन हो रहा था तब इकरा अनवर ने हाथ पर श्रीराम का स्थायी टैटू बनवाया था। उन्होंने कहा था कि मैं भूमि पूजन के दिन को यादगार बनाना चाहती थी इसलिए टैटू बनवाया।

राम मंदिर पर दान की अपील के बाद ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर्स ने पूछा- किसानों को कितना दिया?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Eqra Anwer donated money for Ram temple construction
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X