• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: रात में 60 फीट ऊंचे पेड़ पर बाबा लगाते हैं आसन, लोग बोले- ये तो चमत्कार

|

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में एक अनोखा नजारा देखने को मिल रहा है। यहां 60 फीट से भी ज्यादा ऊंचे एक पेड़ के ऊपर बाबा आराम फरमाते हैं। रात में सोने के बाद बाबा सुबह होते ही नीचे उतर आते हैं। बाबा को देखने के लिए गांव में लोगों की भारी भीड़ जुटने लगी है। सोशल मीडिया पर भी इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भीड़ को देखते हुए एसपी ने गांव में सुरक्षाबल भी तैनात कर दिए हैं।

video goes viral of baba sitting on the top of tree in bahraich up

दरअसल यह पूरा मामला महसी तहसील के खसहा मोहम्मदपुर गांव के बसलूपुरवा का है। गांव में एक हनुमान मंदिर है, उसी के पास अशोक का पेड़ लगा है। पेड़ की पत्तियों के ऊपर ही बाबा हर रात सोते हैं और सुबह होते ही पेड़ से नीचे उतर जाते हैं। कुछ लोगों का कह रहे हैं कि यह तो चमत्कार है, बाबा पूरी रात पेड़ के ऊपर कैसे सो सकते हैं। गांव वालों के मुताबिक, बाबा करीब 8.30 बजे सुबह पेड़ से उतरते हैं। लोग अब यहां ईश्वरीय अवतार समझकर पूजा-अर्चना तक करने लगे हैं।

video goes viral of baba sitting on the top of tree in bahraich up

यहां के पूर्व प्रधान के पुत्र संतोष कुमार शुक्ला ने बताया है कि तीन दिन पहले यहां एक बाबा जी आए। उन्होंने कहा कि इस गांव में काफी दिनों से भंडारा नहीं हुआ है इसलिए यहां भंडारा होना चाहिए। गांव वालों को बाबा ने अपने बारे में कुछ नहीं बताया। बाबा हर रोज अशोक के पेड़ पर चढ़ जाते हैं। वहां पत्तियों पर अपना आसन जमा लेते हैं और रात भर पेड़ पर सोते हैं। यह बाबा कौन हैं? कहां से आए हैं? यह कोई नहीं जानता है। उन्हें देखने वालों की भीड़ जुटने लगी है।

यूपी: पेट्रोल पंप लूटने आए बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, एक सिपाही घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
video goes viral of baba sitting on the top of tree in bahraich up
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X