• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: पेट्रोल पंप लूटने आए बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, एक सिपाही घायल

|

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सिकंदराबाद में पेट्रोल पंप लूटने आए कुख्यात अनिल दुजाना गैंग के 5 सदस्यों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। 35 मिनट चली गोलीबारी में तीन बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए। बदमाशों के घायल होने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उपचार के लिए भेज दिया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। गोलीबारी के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश पुलिस की नजरों से बच निकलने में कामयाब हो गए।

यूपी: पुलिस मुठभेड़ में अनिल दुजाना गैंग के तीन बदमाश हुए गिरफ्तार, एक सिपाही घायल

पूरा मामला बुलंदशहर स्थित सिकंदराबाद का है, जहां पेट्रोल पर पर लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस को बदमाशों के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए घेराबंदी की जिसमें बदमाश फंस गए और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 35 मिनट चली मुठभेड़ में करीब 20 राउंड गोलिया फायर की गईं। बता दें कि पकड़े गए तीनों आरोपियों में एक पर 50 हजार तथा अन्य दो पर 25 हजार का इनाम है।

यूपी: पुलिस मुठभेड़ में अनिल दुजाना गैंग के तीन बदमाश हुए गिरफ्तार, एक सिपाही घायल

बदमाशों के पास बरामद हुए हथियार

बदमाशों के पास से एक पिस्टल, मुठभेड़ स्थल से कई दर्जन खोके, जिंदा कारतूस और कार बरामद किए गए हैं। बता दें कि की अनिल दुजाना गैंग पश्चिमी उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा गैंग है। इन लोगों के ऊपर हत्या, लूट, डकैती के कई मामले दर्ज हैं। घायल बदमाशों के नाम सोनू, विशम्बर उर्फ भीम, नसरुद्दीन है, ये हापुड़, जेपी नगर और अलीगढ़ के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- यूपी: एक बार फिर बढ़ी वरुण गांधी की मुश्किलें, भड़काऊ भाषण देने का मामला पहुंचा स्पेशल कोर्ट, मिली चेतावनी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three criminals of dujana gang are arrest after encounter with police bulandsahr
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X