दलित को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, VIDEO VIRAL

Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। बनारस की सड़कों पर एक दलित की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीएम के संसदीय क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में खुद के साथ हुई मारपीट पर दलित युवक ने न्याय की गुहार लगाई है। दलित युवक ने जंसा थाने में तहरीर देकर जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित युवक ने इसी इलाके के दो नामजद और दो अज्ञात लोगों पर आरोप लगाया है कि उसे जातिसूचक शब्दों का उपयोग करते हुए अपशब्द बोले गए और उससे मोबाइल फोन और नगदी भी छीन ली गई। वहीं वीडियो वायरल होने पर जंसा थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज कर करवाई की बात कही है।

varanasi dalit man has been beaten by unknown man video goes viral

दोबारा ना दिखाई देने की दी धमकी
पूरे मामले में पीड़ित युवक सुभाष राम ने थाने पर दिए हुए तहरीर में कहा कि वो लोहता थाने के रहने वाले सुनील सिंह के बस पर कंडक्टर की नौकरी करता है। जिसे जंसा थाने के तिवारीपुर के रहने वाले अनुज तिवारी और विनोद तिवारी ने अपने दो सहयोगियों के साथ उसे ड्यूटी के समय बस से उतारकर बेरहमी से उसकी पिटाई की और उसके लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। यही नहीं पीड़ित सुभाष ने कहा कि इस आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन और 1100 रुपये नगद भी उससे छीन लिया और दोबारा न दिखाई देने की धमकी देते हुए कहा कि वो यदि दिख गया तो उसे और उसके मालिक दोनों को मारूंगा।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
वहीं दूसरी तरफ इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए जंसा थाने के प्रभारी हेमंत ने oneindia से बातचीत में कहा कि दी हुई तहरीर के आधार पर हमने अनुज और विनोद के साथ ही दो अज्ञात लोगों पर दो नामजद समेत दो अज्ञात युवकों SC/ ST एक्ट के साथ मारपीट के धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्दी ही इस मामले में उचित कर्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- गेंहू की कटाई में व्यस्त है भाजपा से 2 बार के ये विधायक, खेती से चलता है खर्च

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
varanasi dalit man has been beaten by unknown man video goes viral

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.