योगीराज में भाजपा विधायक की भैंसें हुई चोरी, खोजने में लगी पुलिस

Subscribe to Oneindia Hindi
UP Police ने चलाया भैंसों का search operation, BJP MLA की भैंस हुई चोरी | वनइंडिया हिंदी

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सपा के शासनकाल में वरिष्ठ नेता आजम खान की भैंस चोरी हो गई थी जिसे खोजने में यूपी पुलिस ने दिन-रात एक कर दिया था। इसे लेकर उस समय विरोधी पार्टी रही भाजपा सपा सरकार पर निशाना साधती थी और 2014 के लोकसभा चुनाव में भाषणों में नरेंद्र मोदी ने भी चुटकी ली थी। यह मामला मीडिया और सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहा था। अब भाजपा के योगी आदित्यनाथ सरकार में भी पार्टी विधायक की भैंसें चोरी हो गई हैं जिसे खोजने में पुलिस लग गई है। घटना सीतापुर में हुई है।

भाजपा विधायक सुरेश राही की कीमती भैंसें

भाजपा विधायक सुरेश राही की कीमती भैंसें

यूपी के सीतापुर इलाके में हरगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेश राही के फार्म हाउस से दो भैंसे चोरी हो गईं। इन भैंसों की कीमत एक लाख रुपए के करीब बताई जा रही है। शनिवार की रात में फार्म हाउस से कोई चोर इन भैंसों को ले उड़ा। सुबह जब चौकीदार को इसकी जानकारी हुई तो विधायक के पिता रामलाल राही ने थाने में भैंसों की चोरी की तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और विधायक की भैंसों को खोजने में जुट गई है।

तलाशी में जुटी पुलिस

तलाशी में जुटी पुलिस

सीतापुर में जिला कारागार के पीछे विधायक का फार्म हाउस है। यहां उन्होंने मवेशियों को पाल रखा है। विधायक की भैंसों की चोरी के बाद हड़कंप मच गया। सत्ता पक्ष के विधायक की भैंसें चोरी होने की वजह से पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई कर रही है। इससे पहले सपा जब सत्ता में थी तब भी कद्दावर नेता आजम खान की भैंसे चोरी हो गई थी और पुलिस ने उन भैंसों को खोज निकाला था।

आजम खान की भैंसों का चर्चित मामला

आजम खान की भैंसों का चर्चित मामला

2014 के जनवरी में रामपुर में आजम खान के फार्म हाउस से सात भैंसे चोरी हो गई थीं। पुलिस ने एक दिन के अंदर भैंसें बरामद कर ली थीं। आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले की खूब चर्चा हुई। इसकी वजह से आजम खान और सपा सरकार की खूब खिल्ली उड़ी। 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी समेत अन्य विरोध नेताओं ने इस मामले को अपने भाषणों में खूब उछाला था।

Read Also: मिर्जापुर: 40 हजार कर्ज लेने वाले किसान का योगी सरकार ने 56 पैसा किया माफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP police searching Buffalo's of BJP MLA after theft in Sitapur.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.