• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

आजादी के जश्न में पुलिसवालों ने थाने में ही लेट-लेटकर किया नागिन डांस, वीडियो हुआ वायरल

Google Oneindia News

लखनऊ, अगस्त 15। पूरा देश आज आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। लाल किले की प्राचीर से लेकर श्रीनगर के लाल चौक तक देशभर में आज आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से जश्न की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जहां थाने के अंदर पुलिसवालों का जबरदस्त नागिन डांस चल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

पुलिसवालों का डांस करने का वीडियो वायरल

पुलिसवालों का डांस करने का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो पीलीभीत के पूरनपुर थाने का है, जहां पहले ध्वजारोहण का कार्यक्रम रखा गया। झंडा फहराने के बाद थाने के सभी पुलिसकर्मियों ने जबरदस्त डांस किया। इस दौरान क्या थाने के दरोगा और क्या सिपाही सभी नागिन डांस करने लगे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हर कोई खुलकर डांस करने में लगा है।

इन जगहों से भी पुलिसकर्मियों के डांस वीडियो आये सामने

इन जगहों से भी पुलिसकर्मियों के डांस वीडियो आये सामने

आपको बता दें कि पीलीभीत से पहले पुलिसवालों के डांस करने के वीडियो कानपुर, मुरादाबाद और हापुड़ से भी सामने आ चुके हैं। कानपुर के चौबेपुर पुलिस स्टेशन में पुलिसकर्मियों ने डांस करके आजादी का जश्न मनाया। हापुड़ में भी थाने के अंदर पुलिसकर्मी जमकर थिरके। वहीं मुरादाबाद में महिला पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों ने डांस किया।

ममता बनर्जी भी थिरकीं कलाकारों के साथ

ममता बनर्जी भी थिरकीं कलाकारों के साथ

आपको बता दें कि आजादी के जश्न में हर कोई डूबा हुआ है। सिपाहियों के साथ-साथ देश के नेता भी जश्न मना रहे हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कोलकाता आदिवासी कलाकारों के साथ थिरकती हुईं नजर आईं। आपको बता दें कि जंगलमहल से आये आदिवासी कलाकारों ने जब नृत्य प्रस्तुत किया, तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद को रोक नहीं पायीं और वह मंच से उठकर उनके पास जाकर नाचने लगीं।

MP: पुलिस का अनोखा अंदाज, हाथ में तिरंगा लेकर महिला पुलिस ने किया गजब का डांस MP: पुलिस का अनोखा अंदाज, हाथ में तिरंगा लेकर महिला पुलिस ने किया गजब का डांस

Comments
English summary
UP Police nagin dance in pilibhit video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X