• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

UP: बदायूं में पुलिस से भिड़ी भीड़, पत्थरबाजी में 6 पुलसकर्मी घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

जब पुलिस ने उनसे ऐसा करने के लिए कहा। यातायात को रोकना बंद करो, कई लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने अधिक जानकारी साझा अभी नहीं की। पुलिस ने बल प्रयोग किया और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
Google Oneindia News
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के ककराला कस्बे में शुक्रवार को स्थानीय लोगों के एक समूह की पुलिस से झड़प हो गई और पुलिस पर पथराव किया। पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने भीड़ को इकट्ठा किया क्योंकि वह रूटीन चेकिंग के लिए रोके जाने से नाराज था। जिला पुलिस प्रमुख ओपी सिंह ने कहा कि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाकी की वीडियो फुटेज के जरिए तलाश की जा रही है।

पता चला है कि रात तक इलाके की सड़कें सुनसान थीं और पुलिस की कार्रवाई के डर से कई लोग अपने घरों को बंद कर चले गए थे। पुलिस की एक टीम पैदल गश्त के लिए इलाके में थी। नियमित चेकिंग चल रही थी जब एक व्यक्ति ने अपने वाहन की जांच करने पर आपत्ति जताई। बाद में वह अपने परिवार के पुरुषों और महिलाओं के साथ लौटा और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

जब पुलिस ने उनसे ऐसा करने के लिए कहा। यातायात को रोकना बंद करो, कई लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने अधिक जानकारी साझा अभी नहीं की। उन्होंने कहा कि भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज किया जा रहा है। स्थानीय समाचार आउटलेट्स ने बताया कि इस घटना में छह पुलिसकर्मी घायल हो गए और कुछ पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

यह भी पढ़ें- MP Latest News : मध्यप्रदेश के अन्य शहरों में भी लागू हो सकता है पुलिस कमिश्नर सिस्टम

Comments
English summary
UP Playoff crowd from police in Badaun 6 bridge workers lost in stone pelting vehicles everyday
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X