यूपी: प्रत्याशी की जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, इलाके में तनाव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। सिकन्दराबाद में निकाय चुनाव में प्रशासन द्वारा किए गए सुरक्षा व्यवस्था के दावे उस समय धराशाई हो गए जब चुनावी परिणाम आने के बाद कुछ लोगो ने अपने प्रत्याशी की जीत पर खुशियां मनाते हुए न सिर्फ आचार संहिता का उल्लंघन किया, बल्कि कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। कुछ लोगों के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए वीडियो अब वायरल हो रहा हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन सर्तक हो गया। पुलिस ने प्रत्याशी सहित 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ 188/153 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यूपी: प्रत्याशी की जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, इलाके में तनाव

बताते दें कि निकाय चुनाव आने से पहले जिलाधिकारी और एसएसपी सहित आला अधिकारी जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव निपटाने की बात कर रहे थे लेकिन आला अधिकारियो के दावे धराशाही हो गए। सिकन्दराबाद में एक पार्टी के प्रत्याशी के जीतने पर समर्थको ने जीत की खुशियां मनाते हुए न सिर्फ आचार संहिता का उल्लंघन किया, बल्कि कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। वीडियो में सिकंदराबाद कोतवाली का बोर्ड भी नजर आ रहा हैं। कुछ लोगो के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

यूपी: प्रत्याशी की जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, इलाके में तनाव

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सिकन्दराबाद में तनाव का माहौल हो गया हैं। वहीं, एडीए प्रशासन अरविंद कुमार ने बताया कि वीडियो का परिक्षण कराया जायेगा। साथ ही अगर इस में कोई अपराध बनता हैं तो ऐसे लोगो को चिह्नित कर कार्रवाई की जायेगी।

एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया कि सिकन्दराबाद में एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें कुछ आसमाजिक तत्व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इस मामले में नवनिर्वाचित बसपा प्रत्याशी बब्बो परवीन और उनके 150 समर्थकों के खिलाफ 188/153बी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- एयरटेल का अब तक सबसे सस्ता 4G प्लान, सिर्फ 49 रुपये में किया लॉन्च

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up civic polls 2017: Pakistan Zindabad slogan raised after candidate victory in buladshahr
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.