बहराइच: झाड़ियों के पीछे छिपे बाघ ने अचानक हमला कर लड़की को मार डाला

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के कतर्नियाघाट अभ्यारण्य में गुरुवार की दोपहर बाघ ने एक किशोरी पर हमला कर उसे अपना निवाला बना लिया। वह जंगल में लकड़ी बीनने गयी थी। इस घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है जबकि अन्य ग्रामीणों में दहशत है। सूचना पाकर वन विभाग के कर्मी मौके पर रवाना हुए हैं। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 Tiger attacked a girl and killed in forest of Bahraich

कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के निशानगाड़ा रेंज में सुजौली थाना अंतर्गत चफरिया ग्राम के मजरे घासिनपुरवा निवासी प्यारे उर्फ मल्लू की 17 वर्षीय बेटी गीता गुरुवार की दोपहर लगभग दो बजे जंगल में गांव की अन्य किशोरियों के साथ लकड़ी बीनने गयी थी। दोपहर में लगभग तीन बजे अचानक गीता पर झड़ियों से निकले बाघ ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

लकड़ी बीनने गए अन्य लोगों के शोर मचाने पर बाघ जंगल में चला गया। साथ गए लोग किशोरी का शव गांव लेकर आए तो मंजर देख कोहराम मच गया। इसकी सूचना थाने व निशानगाड़ा रेंजर दयाशंकर सिंह को दी गई। सुजौली एसओ अफसर परवेज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

कतर्नियाघाट डीएफओ ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि किशोरी जंगल में लकड़ी लेने गई थी। वन्यजीवों के प्राकृतिक प्रवास में जाने से ऐसी घटनाएं होती हैं। पूर्व में भी आठ साल पहले गीता पर जंगल में तेंदुआ ने हमला किया था। तब भी मुआवजा दिया गया था। वन महकमे की टीम मौके पर भेजी गई है।

Read Also: 45 मिनट तक बाघ को पकड़ने में जुटी रही पुलिस, फिर पता चला हैरान कर देने वाला सच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tiger attacked a girl and killed in forest of Bahraich.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.