VIDEO: सपा ने यूपी सरकार को बिजली पर घेरा, सड़क पर उतर कर दिया जोरदार झटका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद/बरेली। बिजली की बढ़ी हुई दरों को लेकर आज समाजवादी पार्टी के विधायक और पार्टी के कार्यकर्ता विरोध करते हुए सड़क पर आ गए और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मुरादाबाद से सपा विधायक हाजी इकराम कुरैसी ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है की निकाय चुनाव परिणाम के दूसरे दिन ही योगी सरकार ने प्रदेश के गरीब लोगों पर बिजली की बढ़ी हुई दरों का बोझ डाल दिया है। जो सरासर गलत है, भाजपा विदेशों से तो काला धन वापस ला नहीं पाई है और विजय माल्या जैसे लोगों को छूट दे रखी है। वहीं बिजली के रेट बढ़ाकर गरीब जनता की कमर तोड़ दी है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सुबह से ही मुरादाबाद कलेक्ट्रेट परिसर में जमा होने शुरू हो गए थे, इन लोगों ने परिसर में ही धरना देना शुरू कर दिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

SP protest on Electricity against UP Government in Moradabad and Bareilly

निकाय चुनाव के ठीक बाद यूपी सरकार द्वारा बढ़ाई गई बिजली की दरों के खिलाफ सपाइयों ने बरेली के डीएम दफ्तर पर भी जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान सपाई बेलगाम दिखे। सपाइयों को कलक्ट्रेटे गेट पर पुलिस कर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो सपाई बेरिकेटिंग को तोड़ते हुए डीएम दफ्तर जा पहुंचे और डीएम दफ्तर को बंद देख सपाइयों ने डीएम के खिलाफ नारेबाजी कर दी।

SP protest on Electricity against UP Government in Moradabad and Bareilly

वहीं सपाइयों ने यूपी सरकार के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली। प्रदर्शन के दौरान डीएम दफ्तर पर लगी कुर्सियां भी टूटी हुई मिली हैं लेकिन अभी तक किसी ने सपा के लोगों पर कुर्सी तोड़ने की पुष्टि नहीं की है।

Read more: VIDEO: रामपुर की बच्ची को मिले फ्रांस के मां-बाप, विदेश में जिएगी नई जिंदगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP protest on Electricity against UP Government in Moradabad and Bareilly
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.