VIDEO: पहाड़ पर गईं सेल्फी लेने और बिगड़ गया बैलेंस, 20 मिनट तक झाड़ियों में पड़ी रहीं...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। सेल्फी का भूत सिर पर जब चढ़ता है तो लोगों को कुछ नहीं दिखाई देता। राधा रानी के धाम बरसाना में दो लड़कियों को सेल्फी लेना इतना महंगा पड़ गया की दोनों युवतियां पहाड़ी छत से ही नीचे आ गिरी। दोनों युवतियों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनको उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पहाड़ पर गईं सेल्फी लेने और बिगड़ गया बैलेंस, 20 मिनट तक झाड़ियों में पड़ी रहीं...

ये हुई घटना

एक छोटी सी लापरवाही कभी-कभी हादसे की बड़ी वजह बन जाती है। ऐसा ही मामला सामने आया है मथुरा के बरसाना गांव के राधा रानी मंदिर में जहां सेल्फी के चक्कर में एक हादसा हो गया। आपको बता दें की उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के शेखपुर लश्कर से करीब 5 बजकर 30 मिनट पर अपने परिवार के साथ दर्शन करने आई 2 युवतियां मंदिर की छत के किनारे पर भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा के साथ सेल्फी लेने में इतनी खो गई की खुद का ध्यान ही नहीं रहा। मंदिर की छत से दोनों युवतियां नीचे काफी गहरी खाई में जा गिरी। जैसे ही मंदिर की छत से युवतियों के गिरने का पता परिजनों का चला तो परिवार में कोहराम मच गया। बताया गया है कि 20 वर्षीय प्रिया और उसकी बड़ी बहन शिवानी भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति को लेकर बरसाना पहाड़ पर ऊपर शिखर पर बने राधा रानी मंदिर पर सेल्फी लेने चली गई। जैसे ही उन दोनों युवतियों ने सेल्फी लेना शुरू किया तो इनका बैलेंस बिगड़ गया और दोनों नीचे गिर गई।

पहाड़ पर गईं सेल्फी लेने और बिगड़ गया बैलेंस, 20 मिनट तक झाड़ियों में पड़ी रहीं...

20 मिनट तक पड़ी रही

दोनों लड़कियां नीचे झाड़ियों में जा गिरी और लगभग 20 मिनट तक इन लड़कियों को उठाने के लिए कोई नहीं पहुंचा सका तो एक लड़के ने नीचे जाकर उन दोनों लड़कियों को उठाया और अपनी गाड़ी में डालकर हॉस्पिटल भिजवाया। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल दोनों युवतियों को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

पहाड़ पर गईं सेल्फी लेने और बिगड़ गया बैलेंस, 20 मिनट तक झाड़ियों में पड़ी रहीं...

कान्हा की प्रतिमा को बचाने में बिगड़ा बैलेंस

प्रत्यक्षदर्शी संजय ठाकुर ने बताया कि मैं मंदिर की दूसरी ओर खड़ा हुआ था और ये दोनों लड़कियां मंदिर के पहाड़ वाली जगह पर बैठी हुई थी और उनके हाथ में एक भगवान कृष्ण की प्रतिमा थी। दोनों लड़कियां बारिश आने की वजह से कान्हा की प्रतिमा को बचाने के चक्कर में नीचे गिर पड़ी। एक ने दूसरी का हाथ पकड़ा तो दोनों का बैलेंस बिगड़ गया। दोनों गिर गईं और लगभग 20 मिनट तक नीचे झाड़ियों में पड़ी रही।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Selfie cause another mishap, Girls fall into Gulf
Please Wait while comments are loading...