भरे मंच पर अपने ही उम्मीदवार को राज बब्बर ने मारी कोहनी, बोले ढक्कन, खाली बोतल

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बागपत। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, बागपत में जब एक चुनावी रैली को वह संबोधित करने पहुंचे तो मंच पर मची आपाधापी में राज बब्बर अपना आपा खो बैठे। स्थानीय अखबारों में राज बब्बर की तस्वीरें भी छपी कि उनकी वहां मंच पर मौजूद लोगों से नोंकझोंक हुई, बात यहीं नहीं रुकी राज बब्बर ने वहां मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी को कोहनी तक मार दी। राज बब्बर मंच पर मची भगदड़ और आपाधापी से इस कदर नाराज हुए कि वह यह तक भूल गए कि वह अपने ही प्रत्याशी को धकिया रहे हैं।

raj babbar

मंच पर तमाम पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच राज बब्बर ने अपने प्रत्याशी को ना सिर्फ कोहनी मारी बल्कि माइक छीनकर उसे ढक्कन तक कह डाला। गौरतलब है कि इससे पहले भी राज बब्बर अपना आपा खो चुके हैं। हाल ही में जब वह सहारनपुर में थे तब उन्होंने एक कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ता का बाल नोंच डाला था। दरअसल बागपत के खेकड़ा में राज बब्बर के लिए जो मंच बना था वह अपेक्षा के अनुसार छोटा बना था, लेकिन जब वह वहां पहुंचे तो लोगों में उनके साथ तस्वीर खिंचाने और मंच साझा करने की होड़ मच गई।

मंच पर नेताओं की भारी भीड़ के चलते उन्हें काफी धक्कामुक्की का सामना करना पड़ा लेकिन जब लोग तस्वीरें खिंचाने के लिए उनके कंधे तक पर अपना सिर चढ़ाने लगे तो उन्होंने अपना आपा खो दिया, हालांकि उन्होंने इससे पहले कई बार वहां मौजूद नेताओं को अपने चेहरे की भाव भंगिमा से अपनी असहजता समझाने की कोशिश की लेकिन जब हालात बेकाबू होते गए तो उन्होंने मोर्चा संभाला और कोहनी मारनी शुरु कर दी।

इसे भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव 2017: 'जिसका जलवा कायम है, उसका बाप मुलायम है'

जिस वक्त कुलदीप उज्जवल वहां भाषण दे रहे थे उस वक्त राज बब्बर ने कई बार उन्हें और अन्य नेताओं को कोहनी मारी, लेकिन जब उज्जवल का भाषण समाप्त हुआ तो उन्होंने माइक छीना और मंच के करीब रखे स्पीकर को बंद करने को कहा जिसके बाद उन्होंने गुस्से में उज्जवल को ढक्कन, खाली बोतल तक कह डाला। बहरहाल देखने वाली बात यह है कि 11 फरवरी को यहां होने वाले चुनाव में क्या कांग्रेस अपनी जमीन मजबूत कर पाती है या एक बार फिर कांग्रेस के नेता आपसी विवाद में उलझे रहते हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Raj Babbar lost his cool on his own candidate in an event in Baghpat. He pushes the candidate on the dais.
Please Wait while comments are loading...