• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Video: सफेद कपड़े पहन 'भूत' के छतों पर चलने से मची दहशत, अब ऐसे पता लगेगी सच्चाई

Google Oneindia News

वाराणसी, 27 सितंबर: कहने को तो 'भूत' बस मन का वहम है, लेकिन इन दिनों उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक भूतिया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रही है। अफरा-तफरी की शुरुआत कुछ दिन पहले तब हुई जब बड़ी गाबी इलाके में स्थित वीडीए कॉलोनी का एक वीडियो वाट्सऐप पर वायरल हुई, जिसमें एक परछाई टहलती नजर आ रही थी। बाद में इस तरह के तीन और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, जिससे हड़कंप मच गया।

वाराणसी की छतों पर भूत का डेरा

वाराणसी की छतों पर भूत का डेरा

वाराणसी की छतों पर चलते हुए सफेद कपड़े पहने एक क्लिप हाल ही में वायरल हुई थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। अब इस घटना को लेकर पुलिस भी सख्त नजर आ रही है। भेलूपुर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

फॉरेंसिक जांच के लिए वीडियो भेजी

फॉरेंसिक जांच के लिए वीडियो भेजी

पुलिस भूत के दावे करने वाली वीडियो की हकीकत पता लगाने में जुटा हुई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द इसके पीछे की सच्चाई से पुलिस पर्दा उठाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो क्लिप को जांच के लिए फॉरेंसिक भेज दिया गया है। पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि भूत की वीडियो बनाने वाले शरारती लोगों पर जल्ज शिकंजा कस दिया जाएगा।

लोगों का अलग-अलग दावा

लोगों का अलग-अलग दावा

हालाांकि भूतिया वीडियो को लेकर कुछ स्थानीय लोगों ने इस असली बताया तो कुछ लोगों ने इसे फेक करार दिया गया है। भेलूपुर पुलिस थाने अधिकारी ने कहा कि लोगों में डर का माहौल है। ऐसे में इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। इस बीच डीसीपी ने लोगों से अपील की है कि वाराणसी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और उनसे इस तरह के वायरल वीडियो को फॉरवर्ड ना करने के लिए भी कहा है।

Ghost Video- वाराणसी की बड़ी गैबी VDA कालोनी में भूत का भय, वायरल वीडियो देखकर बच्चे हो रहे बीमारGhost Video- वाराणसी की बड़ी गैबी VDA कालोनी में भूत का भय, वायरल वीडियो देखकर बच्चे हो रहे बीमार

Comments
English summary
Police took action on viral video of ghost in Varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X