सहारनपुर: दो करोड़ की चरस के साथ दो शातिर गिरफ्तार लेकिन तस्करों को कैमरे के सामने नहीं लाई पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। विधानसभा चुनाव को नशीला बनाने के लिए तस्करी कर लाई गई करीब दो करोड़ रुपए कीमत की चरस के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन तस्करों को उस वक्त पकड़ा जब यह तस्कर पकड़ी गई चरस को यहां के बाजार में खपाने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस तस्करों को पकड़ने का दावा तो कर रही है लेकिन पुलिस तस्करों को कैमरे के सामने नहीं ला सकी और तस्करों से पुलिस कस्टडी में पूछताछ किए जाने का बहाना बनाती रही।

Read moreमेरठ: गुटखा व्यापारी के घर घुसकर बदमाशों ने की लूट, विरोध करने पर 5 लोगों को मारी गोली

सहारनपुर: दो करोड़ की चरस के साथ दो शातिर गिरफ्तार लेकिन तस्करों को कैमरे के सामने नहीं लाई पुलिस

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इन दिनों सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत नकुड़ कोतवाली के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। एसएसपी लव कुमार ने गुरुवार को दोपहर बाद पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि चेकिंग के दौरान नकुड़ पुलिस ने टाबर रोड से दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है।

यह चरस हरियाणा से यूपी में सप्लाई के लिए लाई जा रही थी और कुछ विधानसभा क्षेत्रों में बेची जानी थी। पकड़े गए चरस तस्कर में एक कौसर शामली के कैराना गांव मढावर का रहने वाला है। तो दूसरा आसिफ कैराना गांव गौगुवान का रहने वाला है। इनके पास से बीस किलो चरस और एक लाख 65 हजार रुपए की नकदी बरामद की गई है।

Read more:15 साल की लड़की से तस्‍करों ने दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन के शौचालय में कई बार किया बलात्‍कार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police found charas worth 2 crore but didnt face the smugglers in PC
Please Wait while comments are loading...