KarvaChauth 2017: महिलाओं को खूब भा रही हैं 'सलमान खान' की चूड़ियां

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। करवा चैथ का पर्व मनाने में केवल एक रात का ही समय शेष रह गया है। इससे पहले महिलाएं अपने सजने और संवरने की पूरी तैयारी कर रही हैं। करवा चैथ पर्व को लेकर बाजारों में खासी रौनक दिखाई दे रही है। कामकाजी महिलाएं भी एक दिन पहले ही अपने लिए खरीदारी करने के लिए बाजार में पहुंच रही है। सबसे ज्यादा भीड़ कपडों और चूडियों की दुकानों पर दिखाई दे रही हैं। इस बार महिलाओं को सबसे ज्यादा ऐक्रेलिक बैंगल वाली चूडियां भा रही हैं तो वहीं लोकल ब्रांड में सलमान खान, सुलतान, जूही नाम की चूडियों को भी पसंद किया जा रहा है।

ladies likes salman khan local brand bangle in saharanpur

करवा चैथ पर्व को लेकर आज सुबह से ही बाजारों में भीड़ नजर आ रही है। महिलाएं अपने पति अथवा परिवार की महिलाओं के साथ बाजार में जाकर अपने लिए खरीदारी कर रही हैं। सबसे ज्यादा भीड़ कपडे़ की दुकान और चूडियों की दुकानों पर दिखाई दे रही है। इसके अलावा ज्वैलर्स के यहां भी भीड़ नजर आ रही है। यूं तो बाजार में कई प्रकार की चुडियां और कंगन इस बार विभिन्न कंपनियों ने उतारे हैं लेकिन इनमें लोकल ब्रांडों की भी भरमार है। कई प्रकार की वैरायटी की चूडियों को महिलाओं द्वारा पसंद किया जा रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा ऐक्रेलिक बैंगल पसंद की जा रही हैं। यह इस कांच की चूडियां हैं और इनके एक सेट में तमाम तरह के रंगों का समावेश है।

इसके अलावा वूमेन ट्रेडिशनल एंड वेडिंग की चुडियां भी बेहद पसंद की जा रही हैं। इन चूडियों में वैसे तो कई प्रकार के रंग हैं, लेकिन सबसे ज्यादा पिंक कलर पसंद किया जा रहा है। चूडी विक्रेता रामनाथ ने बताया कि दिल्ली की एक कंपनी द्वारा तैयार इन चूडियों को बाजार में उतारा गयाा है। यह बेहद ही पसंद की जा रही है। इन चूडियों को ज्यादातर शादी के वक्त पहना जाता है, लेकिन करवा चैथ का पर्व भी महिला के लिए किसी शादी समारोह से कम नहीं है। इसलिए इन चूडियों की डिमांड ज्यादा है। उन्होंने बताया कि मल्टीकलर ग्लास बैंगल की भी खासी मांग है, क्योंकि इन चूडियों को किसी भी रंग की साड़ी अथवा सूट के साथ पहना जा सकता है। मोतियों और सितारों से जड़ी इन चूडियों की जमकर खरीददारी हो रही है। उन्होंने बताया कि लोकल ब्रांड में सलमान खान, सुलतान, जूही, सदा सुहागन, पिया तेरे नाम की चूडियों को भी पसंद किया जा रहा है।

एक तरफ चल रहा था महायज्ञ तो दूसरी तरफ दरिंदे नोंच रहे थे लड़की का जिस्म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ladies likes salman khan local brand bangle in saharanpur

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.