रक्षाबंधन के दिन प्राइमरी स्कूल को बनाया 'डांस बार', देखें VIDEO

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर में रक्षाबंधन की रात एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में ग्राम प्रधानों ने अपनी अय्याशी के लिए शिक्षा के मंदिर को ही डांस बार बना डाला। रात भर जमकर दारू मुर्गा का दौर चला। इस वीडियो में लड़कियां गानों पर डांस कर रही हैं और ग्राम प्रधान उनपर जमकर पैसे उड़ा रहे हैं। सरकारी स्कूल को इस तरह डांस बार बनाए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रक्षाबंधन के दिन प्राइमरी स्कूल को बनाया 'डांस बार', देखें VIDEO

जमकर उड़ाया बालाओं पर रुपया

मामला जमालपुर थाने के तेतरिया गांव का हैं जहां रक्षाबंधन की रात गांव में बने सरकारी प्राइमरी स्कूल में कई गांव के प्रधानों ने बार बालाओं के डांस का आयोजन किया और स्कूल को 'डांस बार' बना दिया। विद्यायल शिक्षा का मंदिर होता है। जहां बच्चो को संस्कार सिखाया जाता है। पर गांव में विकास कार्य का का संचालन करने वाले ग्राम प्रधानों ने विद्या के मंदिर को अपना शौक पूरा करने का अड्डा बना डाला। रक्षाबंधन के दिन रात में आस-पास के 20 से 25 प्रधानों ने तेतरिया गांव के प्राइमरी स्कूल में बार बालाओं को बुलाकर डांस कराया। रात भर बार बालाओं के डांस के बीच दारू मुर्गा का दौर चला। बार बालाओं पर जमकर रुपया लुटाया गया। इसी दौरान किसी ने इसकी वीडियो रिकार्डिंग की थी। उस रात चली पार्टी से स्कूल के प्रधानाचार्य भी वाकिफ थे, पर उन्होंने कोई कार्रवाई की पहल नही की।

होगी कार्रवाई

वीडियो वायरल होने पर बीएसए दिनेश तिवारी ने बताया कि प्रधानाध्यापक से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि रक्षाबंधन की छुट्टी होने के कारण ग्राम प्रधान ने स्कूल की चाभी मांगी थी। अगले दिन स्कूल में शराब की बोतलें जगह जगह बिखरी मिली थी। ग्रामीणों ने बताया रात में डांस बार का आयोजन हुआ था। बीएसए ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंपी जाएगी।

देखें वीडियो-

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
government school in Mirzapur turned into a 'dance bar' by locals
Please Wait while comments are loading...