वाराणसी: 'इस मोहल्ले में बीजेपी के नेताओं का आना मना है, क्योंकि यहां महिलाएं-बच्चियां रहती हैं'

Subscribe to Oneindia Hindi
    Varanasi के एक मोहल्ले में BJP नेताओं का आना मना है | वनइंडिया हिंदी

    वाराणसी। कठुआ गैंगरेप का बीजेपी के कुछ नेताओं द्वारा समर्थन और उन्नाव गैंगरेप में बीजेपी के विधायक को आरोपी बनाए जाने के बाद जगह-जगह लोगों का रोष देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में इलाहाबाद में लोगों ने बीजेपी नेताओं की मोहल्ले में नो एंट्री के बैनर लगाए थे। इसी क्रम में सोमवार की शाम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में भी बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की नो एंट्री का बड़ा सा बैनर लगा मिला। यहां के एक मुस्लिम बाहुल्य इलाके में सपा नेता अहमद रजा बाबू ने ये बैनर लगवाए हैं।

    disputed banner regardign BJP MLA and members hang on varanasi

    नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में लगे बैनर

    इस बार बीजेपी नेताओं की नो एंट्री के बैनर कहीं और नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी के शहर दक्षिणी में लगे हैं। इस बैनर के लगने के बाद यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। सपा नेता अहमद रजा बाबू ने काशी के मुस्लिम बाहुल्य इलाके नई सड़क पर ये बैनर लगवाया है जो योगी सरकार के राज्य मंत्री नीलकण्ठ तिवारी के विधानसभा क्षेत्र में आता है। उन्नाव की घटना के बाद विधायकों के मोहल्ले में ना आने के बैनर PM के शहर में लगने वर्तमान राजनैतिक परिदृश्य को आइना दिखाने जैसा है।

    बैनर में लिखा है ये संदेश
    उन्नाव घटना के बाद बैकफ़ुट पर आई उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार और उसके बाद भाजपा विधायकों के खिलाफ इस तरह के पोस्टर और बैनरबाजी ने वर्तमान सरकार के भाजपा नेताओं पर सवालिया निशान खड़ा किया है। तभी तो सपा नेता अहमद रजा के नाम से लगाए गए बैनर में लिखा है- 'इस मोहल्ले में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना मना है, क्योंकि इस यहाँ महिलाएं और बच्चियां रहती है।' नई सड़क के ईशा मोड़ पर लगा हुआ ये बैनर कब लगाया गया इसकी खबर ना तो मोहल्ले के रहने वालों को है और ना ही प्रशासन इस मामले पर कुछ बोल रहा है। हां ये जरूर है कि पीएम के शहर में लगा ये पोस्टर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

    ये भी पढ़ें- लोगों ने लगाए पोस्टर, इस मोहल्ले में BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं की 'नो एंट्री

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    disputed banner regardign BJP MLA and members hang on varanasi

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.