लोगों ने लगाए पोस्टर, इस मोहल्ले में BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं की 'नो एंट्री

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। देश भर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने लोगों के परेशान करके रख दिया है। लगातार हो रही रेप की घटनाओं के कारण सत्ताधारी पार्टी भाजपा लोगों के निशाने पर आ गई है। यूपी के इलाहाबाद में लोगों ने सरकार का विरोध करने का एक नायाब तरीका खोज निकाला है। इलाहाबाद शहर के शिवकुटी कॉलोनी के निवासियों ने अपने घरों के बाहर पोस्टर लगाकर लिखा है कि इस मोहल्ले में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना मना है क्योंकि यहां औरतें और बच्चियां रहती हैं।

bjp

अब ये पोस्टर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। इलाहाबाद के शिवकुटी मोहल्ले में कई घरों पर पोस्टर चस्पा है। इन पोस्टरों पर लिखा हुआ "इस मोहल्ले में भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का आना मना है, क्योंकि यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं" निवेदक समस्त मोहल्लावासी। गलियों ने लोगों ने नो एंट्री के बड़े-बड़े बैनर भी टांग रखे हैं।

bjp

प्रदेश में हाल ही के दिनों में बीजेपी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर महिलाओं के खिलाफ हिंसा और रेप के आरोप लगे हैं। इससे लोगों के मन में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर डर है। इसलिए ऐसे पोस्टर और बैनर लगाये गए है। वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता इसे विरोधियों की साजिश बता रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
entry of politicians & members of BJP is prohibited in Shivkuti colony Allahabad

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.