आगरा। शिक्षा का मंदिर ही बन गया राजनीति का अखाड़ा, कॉलेज प्रशासन पर मुकदमा दर्ज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। आगरा कॉलेज उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव से पहले राजनीति का अखाड़ा बन गया है। विरोधी दलों ने इसे लेकर हल्ला मचाना शुरू कर दिया है। विरोधियों के निशाने पर आगरा कॉलेज के प्रिंसिपल भी आ गए हैं। मामला कांग्रेस प्रत्याशी नजीर अहमद से जुड़ा है। आरोप है कि आगरा कॉलेज के प्रिंसिपल के सहयोग से कांग्रेस प्रत्याशी नजीर अहमद ने कॉलेज कैंपस में प्रचार किया। उनका हर तरह से कॉलेज के प्रिंसिपल नरेंद्र यादव ने सहयोग किया और स्टूडेंट्स से भी मुलाकात कराई।

Read more:चुनाव में उतरे प्रत्याशियों की पत्नी के पास है कुबेर का खजाना, आप भी पढ़कर रह जाएंगे हैरान

आगरा। शिक्षा का मंदिर ही बन गया राजनीति का अखाड़ा, कॉलेज प्रशासन पर मुकदमा दर्ज

इसके साथ ही साथ कॉलेज कैंपस में एक सभा भी आयोजित की गई। एडीएम प्रोटोकॉल की तहरीर पर थाना लोहामंडी में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसकी शिकायत भाजपा और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पर्यवेक्षक से की थी। दोनों पक्षों के बयान सुनने के बाद कार्रवाई की गई है। एबीवीपी कार्यकर्ता ललित शर्मा ने पर्यवेक्षक को दिए शिकायत पत्र में आरोप लगाए हैं कि कॉलेज के प्रचार्य नरेंद्र सिंह द्वारा उनका स्वागत किया गया।

प्राचार्य कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर कॉलेज में घूमे। उन्होंने स्टूडेंट्स से संपर्क कराया। इसके बाद छात्रों को निर्देश दिया कि वे बाहर पहुंचे। इसके बाद कॉलेज परिसर में ही सभा भी की गई। सभा को कांग्रेस प्रत्याशी नजीर अहमद ने संबोधित किया। कांग्रेस प्रत्याशी नजीर अहमद की सभा के फोटो और वीडियो भी चुनाव पर्यवेक्षक को सौंपे गए हैं।

Read more: वाराणसी: BJP की महिला नेताओं का पार्टी पर आरोप, किया जाता है महिला प्रत्याशी को नजरअंदाज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Collage Principal invite leader and campaingning, voilate election code of conduct in Agra
Please Wait while comments are loading...