स्कूटी पर सवार होकर मतदान करने पहुंचीं BJP मंत्री, पूछा- हमें लाइन में कहां लगना है?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। शहर के नाज इंटर कालेज में उस समय सबकी निगाहें एक ओर टिकी रह गई जब उत्तर प्रदेश सरकार की बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल अपने मत का प्रयोग करने स्कूटी से पहुच गई। मंत्री को स्कूटी पर आता देख वहां पर मौजूद सभी मतदाता उनको ही देखने लगा। मंत्री ने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर अपने परिवार के साथ अपने मतों का प्रयोग किया।

पति के साथ स्कूटी से पहुंची

पति के साथ स्कूटी से पहुंची

दूसरे चरण का मतदान सुबह से शुरू हो चुका है। सभी मतदाता अपने मत का प्रयोग करने के लिए घर से निकल कर मतदान केन्द्र पहुंच रहे है। युवा मतदाता काफी उत्सुक दिखाई पड़ रहा है। साढ़े दस बजे के करीब उत्तर प्रदेश सरकार की बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल अपने पति अशोक जायसवाल के साथ स्कूटी पर सवार होकर शहर के नाज इंटर कालेज अपने मत का प्रयोग करने पहुंची। मंत्री को स्कूटी से आता देख सभी की आंखे खुली की खुली रह गई। लोग मत्री से मिलने के लिए उनके पास पहुच गए।

पूछा- लाइन में कहां लगना है?

पूछा- लाइन में कहां लगना है?

मंत्री ने नियमानुसार मतदान केन्द्र के अंदर पहुची और वंहा पर तैनात कर्मचारी से अपने लाइन की ओर जाने का रास्ता पूछा। वहां पहुचते ही मंत्री अनुपमा जायसवाल ने कर्मचारी से पूछा लाइन में कंहा लगाना है। तो उन्हें बताया गया कि अभी ये खाली है आप को लाइन नही लगानी पड़ेगी। मंत्री अपने मत का प्रयोग कर मतदान केंद्र से बाहर आई।

भाजपा की जीत का भरोसा

भाजपा की जीत का भरोसा

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मतदाताओं ने केन्द्र और यूपी में सरकार बनाई है तो निकाय चुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी को जिताएगी ये मुझे पूरा विश्वास है। शहर में शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। एक सवाल के जवाब में उनहोने कहा कि बहराइच के लोग ही एक राष्ट्रवादी सरकार की कल्पना कर सकते है।

ये भी पढ़ें- भारतीय नस्ल की ये गाय रोजाना 80 लीटर देती है दूध, 4 लोगों को मिलकर पड़ता है दुहना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp minister anupama jaiswal reached polling station by scooty to cast her vote
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.