VIDEO: ऑनलाइन शॉपिंग की बड़ी कंपनी ने ऐसे की महिला से ठगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। ऑनलाइन शॉपिंग के दौरन बरती गई लापरवाही आपके लिए भारी पड़ सकती है। ठगी की दुकान खोले साइबर ठग कभी भी धोखाधड़ी को अंजाम देकर आपके पैसे हड़प सकते हैं। इसकी एक नजीर कानपुर में देखने को मिली जहां नाप-तौल नाम की कंपनी से खरीददारी करने के बाद उपभोक्ता को लकी ड्रॉ निकलने का झांसा दिया गया। कंपनी के झांसे में फंसे ग्राहक ने इनामी रकम की लालच में कई खातों में साठ हजार रुपए जमा कर दिए। लेकिन जब उनको इनाम की रकम नहीं मिली तब उनको एहसास हुआ की उनके साथ ठगी हो गई है।

ऑनलाइन शॉपिंग की बड़ी कंपनी ने ऐसे की महिला से ठगी

कैंट क्षेत्र में रहने वाली शाहिदा परवीन ने एक जानीमानी कंपनी से एक कंबल की ऑनलाइन खरीददारी की थी। इस खरीददारी के तकरीबन तीन महीने बाद शाहिदा के फोन पर कंपनी की ओर से लकी ड्रॉ निकले की जानकारी दी गई। जिसके एवज में उससे 6 हजार रुपयों की मांग की गई। जिसके बाद शाहिदा से अलग-अलग खातों में साठ हजार रुपए जमा कराए गए लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं आया।

शाहिदा ने अपने साथ हुई ठगी के सुबूत एसपी क्राइम को सौंपकर इंसाफ दिलाने की मांग की है। बतौर सबूत शाहिदा ने जिन खातों में रकम जमा की उसकी डिटेल और कंपनी के एग्जीक्यूटिव बना कर बात करने वाले की कॉल रिकार्डिंग पुलिस को उपलब्ध कराई है। एसपी क्राइम जल्द ही मामले की जांच कर मामला दर्ज करने की बात कह रहे हैं।

Read more: VIDEO: दहशत से 25 लोगों ने घर-बार छोड़ा और पुलिस है गांजा पीकर मस्त

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Big online shopping company fraud
Please Wait while comments are loading...